49 गेंदों में अपनी शानदार बल्लेबाजी से शतक जड़कर दुनियाभर में छाए सूर्यकुमार यादव। सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है, तारीफ-

surya kumar century

आपको बता दें,कि आईपीएल का 57 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच वानखेड़े स्टेडियम में देखने को मिला। जिसमें रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या अपने-अपने टीम की शानदार कप्तानी करते हुए नजर आए और इस मैच में हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। जिसके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरी मुंबई की टीम ने 20 ओवर में 218 रन बनाया। जिसमें विष्णु नगर और सूर्य कुमार यादव ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से गुजरात के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए।

वही मुंबई इंडियंस की टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में अपनी पूरी प्लानिंग साथ मैदान में उतरी थी।
पारी की शुरुआत ईशान किशन और रोहित शर्मा ने की। ईशान किशन 20 गेंदों में 30 रन और रोहित शर्मा ने 18 गेंदों में 29 रन बनाए। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच पहले विकेट के लिए 61 रनों की साझेदारी हुई। हालांकि बढेरा निहाल अपनी आक्रामक बल्लेबाजी करने के चक्कर में 15 रन बनाकर ही आउट हो गए।

लेकिन मिडिल ऑर्डर में विष्णु विनोद और सूर्यकुमार यादव ने अपनी शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को लक्ष्य तक पहुंचा दिया। वही विष्णु 30 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन सूर्यकुमार यादव अपनी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों में अर्धशतक बना डाला। उन्होंने 103 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने आखिरी गेंद पर शतक लगाकर अर्धशतक पूरा किया और सोशल मीडिया पर उनके इस शानदार बल्लेबाजी की जमकर तारीफ हो रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top