गुरबाज के प्राइवेट पार्ट पर लगी खतरनाक गेंद के कारण दर्द से परेशान देखकर शिखर धवन खुद ही करने लगे मदद-

Rahmanullah Gurbaz injured

आपको बता दें,कि शिखर धवन केकेआर के खिलाफ दूसरे मुकाबले में अपने शानदार परफॉर्मेंस में नजर आए। हालांकि चोट के बाद के लिए बल्लेबाजी करना बहुत मुश्किल रहा होगा। लेकिन अपने शानदार पारी से उन्होंने अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया और इसी बीच उनका एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में शिखर धवन ने शानदार मिसाल पेश की। दरअसल इस दौरान स्पिनर गेंदबाज वरूण चक्रवर्ती के हाथ में केंद्र की कमान थी। तभी ओवर की दूसरी गेंद पर विकेटकीपर गुरबाज की प्राइवेट पार्ट पर खतरनाक गेंद लगी।

जिसके बाद गुरबाज दर्द के मारे जमीन पर गिरते हुए नजर आए। शिखर धवन से उनका दर्द देखा नहीं गया । फिर शिखर गुरबाज के पास जाकर गुरबाज के दोनों पैर को ऊपर उठाकर उन्होंने उनके दर्द को कुछ हद तक कम किया। गौरतलब है,कि प्राइवेट पार्ट पर जब गेंद लग जाए तो दोनों टांग को लेटा कर ऊपर की तरफ किया जाए तो इससे दर्द कुछ हद तक कम हो जाता हैं।

शिखर धवन के बेहतरीन पारी के बाद भी पंजाब की टीम हार गई

आई पी एल 2023 के 53 वें मुकाबले में केकेआर के खिलाफ अपने शानदार लय में नजर आ रहे थे। 3 विकेट जल्दी गिर जाने के कारण धवन के ऊपर सुलझी पारी खेलने का दबाव बना हुआ था और उन्होंने भी वैसा ही किया। शिखर धवन ने मुकाबले में 43 गेंदों पर 57 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 9 चौके और एक छक्का भी लगाया और वही उनका स्ट्राइक रेट 121.8 का रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top