रिंकू सिंह ने मारा एक शानदार छक्का, जिसे देखकर ताली बजाने लगे आंद्रे रसेल और स्टेडियम से मिस्ट्री गर्ल ने दी फ्लाइंग किस-

kkr vs rr

पंजाब किंग की तरफ से खेलने वाले रिंकू सिंह अपने शानदार परफॉर्मेंस में नजर आए और शिखर धवन की टीम के द्वारा दिया गया 180 रन का लक्ष्य हासिल करने में रिंकू का महत्वपूर्ण योगदान था। कोलकाता की शानदार बल्लेबाज ने अपने आक्रामक शॉट से टीम की झोली में जीत डाल दी और इसी बीच उन्होंने नाथन एलिस की गेंद पर बहुत ही शानदार छक्का लगाया। जिसे देखकर स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी खुशी से झूमने लगे।

इस दौरान रिंकू सिंह अपने शानदार परफॉर्मेंस में नजर आए और वही रिंकू के बल्ले से बहुत ही खतरनाक शॉर्ट्स देखने को मिला। अंतिम ओवर में 210 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करके उन्होंने अपनी टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया और उसी बीच उन्होंने नाथन एलिस की गेंद पर 70 मीटर का शानदार छक्का मारा। बैकफुट पर जाकर रिंकू ने फ्लिक शॉट भी खेला और गेंद 6 रन के लिए स्टैंडियम में भेज दी।

रिंकू सिंह ने यह छक्का तब मारा जब कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम जीत के लिए रन बना रही थी। ऐसे में उन्होंने अपने इस शॉर्ट्स से केकेआर के फैंस से चेहरे पर खुशी ला दी। हालांकि स्टेडियम में मौजूद एक लड़की रिंकू को फ्लाइंग किस देते हुए नजर आई। इसका यह रिएक्शन कैमरे पर कैद हो गया। जिसके बाद यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वही रिंकू ने 10 गेंदों पर 210 रन बनाए। इसमें एक छक्का और दो चौके शामिल हैं।पारी की आखिरी गेंद पर उन्होंने चौका जड़कर अपनी टीम को जीत हासिल कराई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top