आई पी एल 2023 में नहीं खेलेंगे कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए होगा यह बड़ा फैसला-

rohit sharma

आपको तो पता ही है,कि इस समय भारत में आईपीएल लीग खेली जा रही हैं। जिसमें भारतीय टीम भी अपना जलवा बिखेर रही हैं। आईपीएल के बाद ही भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना हैं। जिसको लेकर टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। जब से आईपीएल की शुरुआत हुई है,तब से खिलाड़ी चोटिल हो रहे है और वही दूसरी तरफ भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी खराब परफॉर्मेंस में नजर आ रहे हैं।

भारत के पूर्व बल्लेबाज गावस्कर ने उनको लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं। दरअसल भारतीय टीम के शानदार बल्लेबाज रोहित शर्मा की खराब परफॉर्मेंस टीम इंडिया के लिए एक चिंता का विषय बनी हुई हैं। जिसको लेकर भारत के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने अपनी राय रखी है और रोहित शर्मा को अपने फॉर्म में वापस आने के लिए कहा हैं।

उन्होंने रोहित शर्मा के बारे में बात करते हुए कहा कि रोहित को अभी आईपीएल से ब्रेक लेना चाहिए और अपने आप को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलने के लिए फिट रखना चाहिए। भले ही आईपीएल के आखिरी मैच में रोहित वापसी कर ले लेकिन अभी उनकी फॉर्म को देखकर मैं यही कहूंगा कि,उन्हें एक ब्रेक की जरूरत हैं।ताकि वह खुद को थोड़ा रिलैक्स कर सकें।

आपको बता दें, कि यह पहली बार नहीं हैं जब गावस्कर रोहित शर्मा को ब्रेक लेने के लिए कह रहे हैं। इससे पहले भी लिटिल मास्टर रोहित शर्मा को ब्रेक की सलाह दे चुके हैं। आईपीएल में रोहित शर्मा के प्रदर्शन की अगर हम बात करें,तो 5 बार के आईपीएल चैंपियन रह चुके रोहित शर्मा अभी तक 10 मुकाबले खेले चुके हैं। जिसमें उन्होंने 126 के स्ट्राइक रेट के साथ 184 रन बनाया है। जिसमें एक अर्धशतक,20 चौके और 10 छक्के भी शामिल हैं। गावस्कर का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top