मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग के जूनियर मलिंगा ने महेंद्र सिंह धोनी को अपना मैन ऑफ द मैच का खिताब समर्पित करके जीता करोड़ों लोगों का दिल-

MATHEESHA PATHIRANA MAN OF THE MATCH

आपको बता दें,कि श्रीलंका के खतरनाक गेंदबाज लसिथ मलिंगा पूरी दुनिया में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक माने जाते हैं। मलिंगा अपनी बल्लेबाजी से बड़े-बड़े बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा देते थे।मलिंगा के क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर जूनियर मलिंगा नजर आ रहा हैं। जिसका नाम मतीसा पथिराना हैं। जो श्रीलंका के बेहतरीन युवा तेज गेंदबाजों में से एक हैं। यह अपना आइडियल मलिंगा को मानते हैं।और उनके जैसे ही गेंदबाजी करता हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ पथिराना ने शानदार प्रदर्शन करके चेन्नई सुपर किंग को इस मुकाबले में शानदार जीत हासिल कराई।

शानदार परफॉर्मेंस के कारण इन्हें ए मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से नवाजा गया। जिसके बाद उन्होंने बयान देते हुए कहा कि सीएसके के साथ मेरी यात्रा पिछले साल से शुरू हुई थी। मैं एक प्रतिस्थापन के रूप में आया और केवल दो गेम खेला। लेकिन इस सीजन में मैं और अधिक खेल रहा हूं और मैं खुश हूं। टीम प्रबंधन और टीम के कप्तान मुझे बहुत ही आत्मविश्वास देते हैं।T20 क्रिकेट में मेरा यह शानदार गेंदबाजी का आंकड़ा हैं और आईपीएल की सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग और मुंबई इंडियंस की टीम हैं।

वही कल के मुकाबले में पहले गेंदबाजी करते हुए चेन्नई ने मुंबई को 139 रन ही बनाने दिया। जिसके बाद चेन्नई की तरफ से पथिराना ने गेंदबाजी किया। इसके अलावा पियूष ने भी दो विकेट हासिल किया। चेन्नई सुपर किंग इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए मैदान में उतरती हैं। और वह इस मैच में जीत जाती हैं। मुंबई की तरफ से पीयूष चावला ने भी 2 विकेट लिया। इस मुकाबले को जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग 13 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर आ गई हैं। और मुंबई इंडियंस की टीम छठे स्थान पर शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top