गुजरात के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद संजू सैमसन ने कहा कि मैं ज्यादा कुछ नहीं कर सकता और दूसरे खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार –

sanju samson

आपको बता दें,कि आई पी एल 2023 का 48 वां मुकाबला राजस्थान राॅयल और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया जो कि काफी रोमांचक था। यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया।इस मैच में कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर गुजरात के सामने 119 रन का आसान सा लक्ष्य रखा। जिसे विपक्षी टीम ने 14 ओवर की पांचवीं गेंद पर ही हासिल कर लिया। गुजरात ने राजस्थान की टीम को 9 विकेट से करारी हार दी।

इस हार के बाद संजू सैमसन बल्लेबाजों पर आग बबूला होते हुए नजर आए और उन्होंने अपने टीम के खराब बल्लेबाजी को लेकर एक बहुत बड़ी प्रतिक्रिया दी। संजू सैमसन ने कहा कि टीम को 9 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा हैं। टीम के कई बल्लेबाज अपनी शानदार परफॉर्मेंस में नजर नहीं आए और आपको बता दें,कि संजू सैमसन को छोड़कर 20 रन से ज्यादा किसी बल्लेबाज ने रन नहीं बनाए। इस मैच में इसी पर संजू सैमसन ने पूरी तरह से हार का जिम्मेदार टीम के दूसरे बल्लेबाजों को करार दिया।

यह मुकाबला इस सीजन में संजू सैमसंन के लिए सबसे मुश्किल था। कप्तान ने बयान देते हुए कहा,कि हमारे पास इस कठिन रात की शुरुआत के लिए वास्तव में अच्छा पावरप्ले नहीं था और स्पिनरों के खिलाफ हमारी टीम ने काफी संघर्ष किया। उनके गेंदबाज अच्छी लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करते हुए नजर आये और बीच के ओवरों में कुछ महत्वपूर्ण विकेट लेते रहें और जब ऐसा होता है,तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। हमें आगे ध्यान देना होगा,कि क्या हम वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। हमें अपनी कमर कसनी होगी।

गुजरात राजस्थान को 9 विकेट से हराकर अपनी शानदार परफॉर्मेंस पे नजर आई। टीम के शानदार जोड़ी ने 1 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।वहीं गिल के 36 रन पर आउट होने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने एडम जांपा के ओवर में 3 छक्के और एक चौके की मदद से 23 रन बटोरे। गुजरात ने पहले ही मुकाबले को 9 विकेट से अपने नाम किया। इस मैच में राशिद खान को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन आफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top