नितीश राणा के इस मास्टर स्ट्रोक से SRH भी हो गए हैरान और आखिरी 5 मिनट में हारी हुई बाजी को अपने नाम किया।

NITISH RANA BEST PERFORMANCE IN KKR VS SRH

आपको बता दें,कि 4 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच एक खतरनाक मुकाबला देखने को मिला। जिसमें केकेआर की टीम ने एक शानदार जीत अपने नाम की। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 172 रन का स्कोर बनाया। जिसके जवाब में उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आखिरी ओवर तक खेलती रही लेकिन उन्हें 5 रनों से हार का सामना करना पड़ गया। टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने आई कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के खिलाड़ी जैसन राय और रहमानुउल्लाह गुरबाज ने अपनी पारी की शुरुआत की।

राणा-रिंकू की जोड़ी ने जमाया रंग

bf800f82 8b5a 448e 9c59 9db731bc10ff

हालांकि इनकी पारी कुछ खास नहीं थी और दूसरे ओवर की पहली गेंद पर गुरबाज बड़ा शॉट लगाने की वजह से बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए और वहीं इसी ओवर की आखिरी गेंद पर नंबर 3 पर आये बल्लेबाज भी आउट हो गए। इसके बाद जेसन रॉय भी आउट होकर पवेलियन की ओर लौट गए। जिसके बाद कप्तान नीतीश राणा और आंद्रे रसेल ने अपनी शानदार साझेदारी पारी से 61 रन बनाया। जिसने कोलकाता की टीम को मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा किया। राणा ने 31 गेंद पर 42 रन बनाकर 96 के स्कोर पर उनका विकेट गिरा। रसेल ने 15 गेंदों में 24 रन बनाया, सुनील नरेंद्र शार्दुल ठाकुर भी 8 रन बनाकर ही आउट हो गए।

SRH के टॉप-ऑर्डर ने किया निराश

6a0a7399 f82b 4d99 a749 723741fd32df

हालांकि रिंकू सिंह ने 35 गेंदों में 46 रन का शानदार पारी खेलते हुए केकेआर को 171 रन की स्कोर पर पहुंचाया और इस स्कोर का पीछा करते हुए हैदराबाद की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही। मयंक अग्रवाल और अभिषेक शर्मा ने पहली गेंद से ही बड़े शॉट लगाने की फिराक में नजर आ रहे थे। लेकिन उनकी साझेदारी लंबी नहीं चली और 29 रन के स्कोर पर ही मयंक को आउट होना पड़ा और नंबर 3 पर आए राहुल त्रिपाठी ने 9 गेंदों पर 20 रन बनाया। लेकिन हैरी ब्रुक एक भी रन नहीं बना पाए और आउट हो गए।अंत में हैदराबाद की टीम सिर्फ 166 रन ही बना पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top