‘दीदी ने गधों की फौज बनाई है’ बोलकर लोगों ने जमकर उड़ाया काव्या मारन का मजाक और जीतते हुए मैच को हार जाने पर SRH की टीम को जमकर किया गया ट्रोल।

kavya maran troll

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 का 47 वां मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में देखने को मिला जोकि बेहद ही रोमांचक था। इस मुकाबले में दोनों ही टीम के बीच जमकर टक्कर देखने को मिला। यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 172 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसके बाद जवाब में उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में केवल 166 रन ही बना पाई।

ैािनोे

जिसके चलते इस मुकाबले में 5 रनों से हैदराबाद की टीम को हार का सामना करना पड़ा और वही इस मुकाबले में हार के बाद हैदराबाद टीम की मालकिन काव्या मारन को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं।कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखी थी। केकेआर के किसी भी गेंदबाजों ने हैदराबाद के किसी भी बल्लेबाज को क्रीज पर कायम नहीं रहने दिया। हालांकि हैदराबाद के कप्तान एडम मारकम और हेनरी क्लासन शानदार पारी में नजर आए।

फिर भी अपनी टीम को जीत हासिल कराने में कामयाब नहीं हो पाये और बाद में अब्दुल भी अंतिम ओवर में वरुण चक्रवर्ती की वजह से आउट हो गए और हैदराबाद की पूरी टीम हारते हुए नजर आ रही थी। वही केकेआर के खिलाफ 5 रनों से हार मिलने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा जमकर बेज्जती की जा रही हैं। जिस पर हैदराबाद की टीम के सहित उनकी मालकिन काव्या मारण का भी बहुत ही तेजी से मजाक उड़ाया जा रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top