5 सेकंड तक हवा में उछल कर लिया खुद के ओवर में नितीश राणा का शानदार कैच , वायरल वीडियो देख रह जायेंगे दंग:-

kkr vs srh

आईपीएल 2023 के 47वें मैच में कल कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने सामने भिड़ीं । इस मैच में केकेआर के कप्तान नितीश राणा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। और पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर टीम की तरफ से बतौर ओपनर जैसन रॉय और रहमानुल्लाह गुरबाज जिसमे से जैसन रॉय 19 गेंद में 20 रन और रहमानुल्लाह गुरबाज बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए तीसरे नंबर पे बल्लेबाजी करने उतरे वेंकटेश भी इस बार कुछ खास नही कर पाये।

कोलकाता नाईट राइडर्स के तीन विकेट गिरने के बाद नितीश राणा और रिंकू सिंह के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई, लेकिन ये साझेदारी दोनों में से किसी एक प्लेयर्स की भी अर्धशतकीय पारी नहीं बन पायी और पारी के 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर कप्तान नितीश राणा को सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडन मार्करम ने अपनी गेंद पर ही कमाल का कैच लपककर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस सच में मारक्रम 5 सेकंड तक ऊपर उठे रहे जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और उनके लाजवाब कैच की काफी तारीफ हो रही है।

कप्तान एडन मार्करम ने ऐसे लिया “NITISH RANA” का शानदार कैच:-

हुआ कुछ ऐसा की पारी के 12वें ओवर की दूसरी गेंद में कप्तान नितीश राणा (Nitish Rana) ने बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया, लेकिन वो शॉट अच्छी तरह से बल्ले पे लगा नहीं और परिणाम स्वरुप एडेन मार्करम ने अपनी गेंद पर ही राणा का कैच लपक लिया। बता दें मार्करम ने जिस तरह से नितीश राणा का कैच लपका उसे देखकर ऐसा लगा की ये इस सीजन का अब तक का बेस्ट कैच आगे चलकर हो सकता है।5 सेकंड जो गेंद पर नजर टिकी रही यही वजह रही की वो कैच लपकने में कामयाब रहे । हालांकि इस दौरान वह जमीन पर भी गिरे, लेकिन उन्होंने हाथ से गेंद नहीं छोड़ी। और नितीश राणा को 31 गेंदो में 42 रन बनाकर पवेलियन जाना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top