आंद्रे रसल के OUT होने पर काव्या मारन ने चिल्ला-चिल्ला कर उड़ाया मजाक, तो बल्लेबाज ने आंखों से दिखाया अपना तेवर-

andre russel and kavya maran in kkr vs srh

आपको बता दें,कि आई पी एल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के शानदार खिलाड़ी आंद्रे रसैल हमेशा ही अपने खतरनाक बल्लेबाजी में नजर आते हैं। लेकिन 4 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हो रहे मैच में वह बड़ी पारी खेलने में आउट हो गए। मयंक मारकंडे ने उन्हें छोटे स्कोर पर ही आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।उनके आउट होते ही एसआरएच की मालकिन काव्या मारन झूमने लगी वह लाइव मैच में झूमते हुए नजर आई। जिसका वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

आंद्रे रसल

दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के 16 ओवर में मयंक मारकंडे गेंदबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे। जिन्होंने आंद्रे रसेल को आफ स्टंप के बाहर फ्लाइटेड गेंद डाली जिसका फायदा उठाने के लिए रसेल ने लांग आन पर बड़ा शॉट खेलना चाहा। लेकिन गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेकर शार्ट थर्ड मैन पर चली गई और नटराजन ने घुटनों के बल झुकते हुए गेंद को अपनी कमर के ऊंचाई पर दोनों हाथ से पकड़ लिया और जैसे ही उनका विकेट गिरा एसआरएच की टीम खुशी से झूम उठी।

काव्या मारन

इसी बीच स्टेडियम में मौजूद हैदराबाद की मालकिन काव्य मारन भी बेहद खुश नजर आई। जिसकी वजह से वह अपनी सीट पर झूमती और जोर-जोर से ताली बजाती हुई नजर आई। उनके रिएक्शन का यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इस तरह से जश्न मनाते हुए देखकर आंद्रे रसेल ने उनकी तरफ गुस्से में देखा रसेल ने 15 गेंदों पर 160 के स्ट्राइक रेट से 24 रन बनाया। इसमें एक चौका और 2 छक्का भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top