RCB टीम के खिलाडी रजत पाटीदार को लेकर फैंस के सामने आयी बड़ी खुसखबरी सफल सर्जरी के चलते लिखा “ कमबैक “:-

rajat patidar successful surgery

जैसा की अपने सुना या देखा होगा की रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले बल्लेबाज रजत पटीदार जो की इस सीजन आईपीएल से बाहर रहे हैं उसकी खास वजह “चोट की सर्जरी “ है जो कि काफी लम्बे समय से उनकी परेशानी बनी चली आ रही थी । उसका इलाज भारतीय क्रिकेटर रजत पाटीदार ने सफलतापूर्वक करवा लिया है जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये अपने चाहने वालों के पास शेयर की है।

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सर्जरी के बाद एक तस्वीर पोस्ट की। जिस पर उन्होंने कैप्शन लिखा की “मेरी हाल ही में एक चोट के लिए सर्जरी की है, जो मुझे कुछ समय से परेशान कर रही है, लेकिन मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि मैं धीरे-धीरे ठीक हो रहा हूं।” और साथ ही कहा कि मैं जल्द ही मैदान पर दिखूंगा आप सभी के दुआओं के लिए शुक्रिया।

सोशल मीडिया पर दिखी फैंस की शुभकामनाये:-
बल्लेबाज रजत पटीदार के इस ट्वीट पर ट्वीट करते हुए हुए फैन्स ने उन्हें जल्द ठीक होकर मैदान में उतरने की शुभकामनाएं दी और लिखा की “गेट वेल सून चैंपियन।” साथ ही यह भी लिखा की ,”आप जल्दी ठीक हो और मैदान पर आये, इंडिया में चौथे स्थान पर आप अच्छा कर सकते है।”

रजत पटीदार की जगह विजय वैशाख की हुई इस सीजन एंट्री :-
रजत पाटीदार ने पिछले सीजन की अपनी टीम रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के लिए 55.50 प्रतिशत की औसत से 333 रन बनाए लेकिन इस सीजन उनकी चोट की वजह के चलते उनकी जगह विजय वैशाख को रिप्लेसमेंट दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top