“ऋतुराज गायकवाड” ने अपने घातक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए बनाया सबसे तेज अर्धशतक। गुजरात के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए।

ruturaj gayakwad

आपको बता दें, कि आईपीएल के 16 वें सीजन की शुरुआत आज से हो गई है।टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में पिछले साल की चैंपियन रह चुकी टीम गुजरात टाइटंस और चार बार खिताब जीतने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिल रहा है। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। आपको बता दें, कि इस मुकाबले में गुजरात ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है।

IPL 2021 in UAE: How Ruturaj Gaikwad saved Chennai Super Kings from the Mumbai Indians' attack | Ipl – Gulf News

और वही चेन्नई सुपर किंग ने अपने दमदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाते हुए गुजरात टाइटन के गेंदबाजों पर काफी प्रेशर बनाया है।जिसमें से ऋतुराज गायकवाड ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

IPL 2022: Ruturaj Gaikwad closes in on Sachin Tendulkar's IPL record as MI take on CSKइन्होंने अपने खतरनाक बल्लेबाजी से गुजरात टाइटन के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए हैं। गायकवाड के बारे में अगर हम आपको बता दें, तो इन्होंने अपने शानदार अर्धशतक से गुजरात टाइटन के कप्तान हार्दिक पांड्या को मुश्किल में डाल दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

आपको बता दें,कि हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया था। वही बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के बल्लेबाज “डेवोन” मात्र 1 रन पर ही मोहम्मद शमी की गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके बाद मोइन अली और ऋतुराज गायकवाड ने अपने शानदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए, गुजरात के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए हैं।आपको बता दें,कि मोइन अली ने 17 गेंदों में 23 रन बनाते हुए 4 चौके और एक छक्का भी लगाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

हालांकि राशिद खान की गेंद पर उन्होंने अपना विकेट गवा दिया और इसके बाद बल्लेबाजी करने आए बेनस्टॉक भी कुछ शानदार प्रदर्शन नहीं कर सके।और वहीं पर शुरुआत से ही ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने शानदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 42 गेंदों में 80 रन पर खेल रहे हैं।उन्होंने 4 चौके और 8 छक्के लगाए हैं।और अगर इनके स्ट्राइक रेट की बात की जाए तो 190.48 का चल रहा है। जो शतक के बेहद करीब भी पहुंच गए हैं। और इनके साथ क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे शिवम दुबे भी 4 रन की पारी पर कायम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top