मैच जीतने के बाद इशांत शर्मा की गोद में जाकर बैठ गए वार्नर और दिल्ली कैपिटल्स ने जमकर मनाया जश्न-

Ishant sharma and david warner

अगर बता दें,कि दिल्ली कैपिटल और गुजरात टाइटंस के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला।इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली का टोटल स्कोर 20 ओवर में 131 रन बनाया। जिसके बाद जवाब में आयी विपक्षी टीम सिर्फ 125 रन ही बना पाई और इस मुकाबले को 5 रन से हार गई।

Screenshot 839

उसके बाद मुकाबला जीतने के बाद दिल्ली के खिलाड़ियों ने जीत का जमकर जश्न मनाया।जिसका वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। गुजरात टाइटंस को इस मैच में जीत हासिल करने के लिए आखिरी ओवर में 12 रन की जरूरत थी। लेकिन इस दौरान गेंदबाजी करने के लिए इशांत शर्मा आते हैं और हार्दिक पांड्या, राहुल तेवटिया को रन बनाने का बिल्कुल भी मौका नहीं देते हैं।

जिसके बाद हार्दिक पांड्या की टीम हार जाती हैं।विपक्षी टीम के हारते ही दिल्ली के टीम का खुशी का ठिकाना नहीं रहता हैं और इसी के बाद कप्तान डेविड वार्नर इशांत शर्मा की गोद में बैठते हुए नजर आते हैं और वही ड्रेसिंग रूम में सरफराज खान पोटिंग के गले लग कर किस करते हुए भी कैमरा में कैद हो गये। सौरव गांगुली भी बेहतरीन तरीके से जीत को सेलिब्रेट करते हुए नजर आए।जिसका वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top