एक नहीं दो नहीं एक साथ 5 खिलाडियों के साथ भीड़ गए विराट कोहली, गंभीर से तो हो गयी हाथापाई- वीडियो

virat and gautam fight in lsg vs rcb match

1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मुकाबले में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच नोक झोक देखने को मिली। एकाना क्रिकेट स्टेडियम में हुए मैच में किंग्स कोहली का जोशीला अंदाज देखने को मिला। इसी बीच वह मैच के दौरान गौतम को इशारों-इशारों में चिढ़ाते हुए नजर आए। वहीं, मैच खत्म हो जाने के बाद इनकी तीखी नोक-झोंक खत्म नहीं हुई। जिसकी वजह से कोहली और गंभीर के बीच की बात हाथापाई तक पहुंच गई। चलिए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं कि क्या है वैरत् माजरा….

विराट कोहली-गौतम गंभीर के बीच हुई नोक झोक

मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर में हुई जोरदार टक्कर, हाथा-पाई तक आई नौबत, VIDEO वायरल

दरअसल, मैच के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स का विकेट गिर जाने के बाद विराट कोहली खूब जश्न मानते हुए दिखे। वह कभी फ्लाइंग किस देते हुए नजर आए तो कभी उन्होंने फैंस को चीयर करने के लिए कहा। इसी बीच वह सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर की भी नकल करते दिखे। ऐसे में कोहली की इन हरकतों की वजह से गौतम काफ़ी भड़क गए। जिसकी वजह से मैच खत्म होने के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ भिड़ते नजर आए।  दरअसल, हुआ ये कि मैच के बाद विराट और काइल मेयर्स कहासुनी करने लगे।

इस दौरान गंभीर मेयर्स कर खींच कर वापिस ले गए। लेकिन वह जैसे ही अपने खेमे के पास पहुंचे तो विराट ने कप्तान फाफ डु प्लेसिस से कुछ कहा। जिसको सुनकर उनका गुस्सा बढ़ गया और वह मुड़कर उनके पास चले गए। दूसरी ओर से कोहली भी उनसे भिड़ने के लिए आ गए। इनके दरमियान बात इतनी बढ़ गई कि दोनों हाथापाई के लिए उतारू हो गए। हालांकि, फ़ाफ़ डु प्लेसिस, केएल राहुल और अमित मिश्रा ने बीच में आकर मामले को जैसे-तैसे रफा-दफ़ा किया। वहीं, अब इन दोनों की टकराव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

 

नवीन उल हक से भी हुई विराट कोहली की तक्कर

गौतम गंभीर के अलावा विराट कोहली की काइल मेयर्स और नवीन उल हक के साथ भी नोक-झोंक हुई। मैच खत्म हो जाने के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ हाथ मिला रहे थे तो नवीन ने कोहली से कुछ कहा। जिसको सुनकर पूर्व कप्तान अपना आपा खो बैठे और लखनऊ के गेंदबाज से लड़ने चले गए। लेकिन ग्लेन मैक्सवेल ने बीच में आकर मामले को सुलटा दिया। वहीं, गौतम के साथ भिड़त होने से पहले किंग कोहली की बहस काइल मेयर्स से हुई। जिसको रोकने की वजह से गंभीर और विराट के दरमियान मामला बढ़ा। हालांकि, ये पूरा मसला किस वजह से हुआ अब तक इसको लेकर कोई भी बयान नहीं आया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top