मोहित शर्मा 15 मिनट पहले चोटिल होने के बावजूद मैदान पर उतरे और टूटे हाथ से पकड़ा हैरत गंज कैच-

mohit sharma injured hand catch

आपको बता दे,कि 2023 का 39 वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस की टीम के बीच खेला गया। जो कि काफी रोमांचक था।कोलकाता के ईडन गार्डन में यह रोमांचक मुकाबला देखने को मिला।इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।और बल्लेबाजी करने के लिए कोलकाता की टीम को न्योता दिया।

कोलकाता की शुरुआत बहुत ही खराब रही।और इसी मैच का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।जिसमें गुजरात की टीम के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा फील्डिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए।उनके हाथ की उंगली में चोट लग गई।जिसके बाद भी वह मैदान पर आकर एक शानदार कैच पकड़े।जिसका अंदाजा आप यह वीडियो देख कर लगा सकते हैं।

आपको बता दें,कि टीम के 23 रन के स्कोर पर ही शानदार बल्लेबाज आउट हो गए।लेकिन इससे पहले टीम के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा फिल्डिंग के दौरान चोटिल हो गए। और इसी का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। दरअसल इस पारी का पहला ओवर में मोहम्मद शमी आए थे।और इस ओवर की पांचवीं गेंद पर जगदीशन ने सिंगल रन लेकर स्टाइक गुरुबाज के हाथ में दी। इसी बीच ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने हाथ से खेलते हुए लेग साइड की तरफ एक शानदार शाटॅ खेला।

जिस पर खिलाड़ी 2 रन के लिए दौड़ पड़े।तभी उसी समय फील्डिंग करते वक्त मोहित एक उंगली में चोट लगा बैठे। जिसके उन्हें मुझे मैदान छोड़कर डगआउट की तरह वापस जाना पड़ा।फिर भी उन्होंने टूटी उंगली से हैरान कर देने वाला कैच पकड़ा।वह मैदान पर वापस आते हैं।और उल्टी दौड़ लगाते हुए मोहित ने एक हैरान कर देने वाला कैच पकड़ा। जिसका वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top