VIDEO:- हार्दिक पांड्या और नेहरा का रोमांटिक डांस करते हुए तेजी से वायरल हुआ एक वीडियो-

hardik pandya and ashish nehra dance video

आईपीएल 2023 का 39 वां रोमांचक मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस की टीम के बीच देखने को मिला। जिसमें टाॅस के बाद कुछ ऐसा हुआ।जिसे देखकर क्रिकेट फैंस क्रिकेट के एक्सपर्ट का भी ध्यान इस घटना की तरफ चला गया।आपको बता दें,कि गुरु और शिष्य माने जाने वाले हार्दिक पांड्या और आशीष नेहरा के बीच एक गजब की दोस्ती देखने को मिली। आशीष नेहरा इस दौरान कप्तान पर जमकर प्यार दिखा रहे थे।

तभी उनका यह वीडियो कैमरा में कैद हो गया।और यह काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।यह वीडियो टॉस जीतने के बाद का हैं। इसमें कप्तान हार्दिक पांड्या हेड कोच आशीष नेहरा के पास पहुंचे।और नेहरा के कंधे को दबाया। फिर उनके बाहों में बाहें डाल कर मस्ती भरे अंदाज में फील्ड में घूमते हुए नजर आए। दोनों एक-दूसरे से मजेदार बात करते हुए नजर आए।और इसी दौरान बैटिंग कोच गैरी कस्र्टन भी दिखे। जिनसे हार्दिक ने हाथ भी मिलाया।

सोशल मीडिया पर गुरु आशीष नेहरा और चेले हार्दिक पांड्या का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं।लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज आशीष नेहरा अपना 44 वां जन्मदिन मना रहे हैं।आशीष नेहरा अपनी बेहतरीन गेंदबाज के लिए जाने जाते हैं।अब वह गेंदबाज के अलावा कोचिंग की दुनिया में भी अपना सिक्का जमा रहे हैं।गुजरात को चैंपियन बनाने में नेहरा का बहुत बड़ा योगदान रहा हैं।आशीष नेहरा ने भारत की ओर से 17 टेस्ट में 44 विकेट 120 वनडे और 157 विकेट और 27 T20 में 34 विकेट लिया हैं। 88 आईपीएल मैच में उनके नाम 106 विकेट हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top