मयंक मार्कंडेय के शानदार कैच ने पलटा DC vs SRH का मैच, तो कप्तान ऐडन मार्करम ने की मयंक सहित इन बल्लेबाजों की तारीफ :-

mayank markandey catch

आईपीएल 2023 के 16 वें सीजन के 40वें मुकाबले में शनिवार, 9 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) की भिड़ंत दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडयम में हुई जिसमें दिल्ली को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने 9 रन से हराया। बता दें की हैदराबाद ने टॉस जीतकर कल पहले बल्ले बाजी करने का फैसला लिया और दिल्ली कैपिटल्स के सामने अपनी पारी के 6 विकेट खोकर 197 रनो का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में अपनी पारी के 6 विकेट गवाँकर मात्र 188 रन ही बना पाई।

हैदराबाद की हुई इस जीत में कप्तान ऐडन मार्करम ने बल्लेबाजो सहित गेंदबाजों की भी जमकर तारीफ की और कहा ” टीम का शानदार प्रयास देखकर मुझे ख़ुशी हो रही है यह कहते हुए की खिलाड़ियों ने अपना स्वाभाविक खेल खेला। और मुझे चीजों के गलत होने पर कोई आपत्ति नहीं है अगर दृष्टिकोण सही है तो। और कहा की अगर टीम का प्रदर्शन ऐसे ही रहा तो अगला खेल जो की हम अपने घरेलू मैदान पर खेलेंगे, उस पर भी हमारी यही कोशिश रहेगी की हम अपनी टीम को हारने न दें। ”

मयंक मार्कंडेय सहित बल्लेबाज क्लासेन की भी तारीफ की:-

कप्तान मार्करम ने बल्लेबाज क्लासेन की तारीफ करते हुए कहा की “क्लासेन शानदार फॉर्म में हैं और अभिषेक ने शुरुआत में ही कड़ी मेहनत की। बल्लेबाजों के बाद कप्तान ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा की इस खेल में हमें वापस आने के लिए विकेटों की जरूरत थी, क्यूंकि दिल्ली की तरफ से सॉल्ट और मार्श अच्छा खेल रहे थे जिसकी वजह से मैच का रुख पलट रहा रहा था लेकिन मयंक मार्कंडेय के शानदार कैच ने सब बदल दिया। और साथ ही गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन दिखाया जिसके चलते हम ये मैच जीत पाए।

दिल्ली खिसकी निचले पायदान पर:-

दिल्ली को मिली इस हार के बाद प्ले ऑफ में पहुंचना लगभग मुश्किल हो गया है।क्यूंकि दिल्ली ने इस आईपीएल सीजन में अब तक के कुल 8 मैचों में से 2 मैच जीते हैं, जबकि 6 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। और इस हार के बाद दिल्ली 10वें स्थान पर खिसक गई है। जबकि वहीं हैदराबाद 8 मैच में तीन जीत और पांच हार के साथ 8वें स्थान पर है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top