Video: RCB फैन पर दिल दे बैठे वेंकटेश अय्यर, किंग कोहली का कैच लपकने के बाद करोड़ों लोगों के बीच दे दी फ्लाइंग Kiss, तो शर्म से लाल हुई मिस्ट्री गर्ल-

After catching King Kohli's catch, she gave a flying kiss among crores of people, then the mystery girl turned red with shame

IPL 2023 सीजन में बुधवार के दिन राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला, जिसमें बेंगलुरु 21 रनों से हारते हुए नजर आया। बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल में 2 बार का चैंपियनशिप जीतने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस मुकाबले में 21 रनों से जीत हासिल कर ली हैं। इस मुकाबले में बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था।

Untitled design 38 1

और वही बल्लेबाजी करते हुए विपक्षी टीम 5 विकेट गंवाकर 200 रन बनाई।जिसके बाद बेंगलुरु की टीम फिर से इस ओवर में 8 विकेट खोकर केवल 179 रन ही बना पाई।आरसीबी की टीम की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने बेहतरीन अर्धशतक पारी खेली। लेकिन उसके बाद कोहली आउट हो गए।कोहली को आउट करने में सबसे बड़ा हाथ वेंकटेश का था। जो एक शानदार खिलाड़ी हैं।आरसीबी की टीम की शुरुआत बहुत खराब थी।

जिसके बाद बेंगलुरु के टीम का विकेट नियमित अंतराल पर गिर रहा था।जिसके चलते आरसीबी को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।और बेंगलुरु की टीम की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने सबसे अधिक रन बनाए।उन्होंने 7 गेंदों में 54 रन की पारी खेली। जिसमें 6 चौके भी शामिल हैं।और वहीं आंद्रे रसेल ने अपनी खतरनाक गेंदबाजी से 13 ओवर की पहली गेंद पर लेफ्ट साइड की तरफ तेजी से गेंद को मारा।जिसे वेंकटेश ने हाथ में पकड़ लिया। वेंकटेश्वर का यह कैच बहुत ही शानदार था।

क्योंकि विराट कोहली को कैच आउट होते ही देखकर पूरी स्टेडियम में आरसीबी के दर्शकों के चेहरे पर मायूसी छा गई।लेकिन इसी बीच वेंकटेश ने स्टेडियम में बैठे एक मिस्ट्री गर्ल का दिल जीत लिया। दरअसल जब वेंकटेश विराट कोहली का कैच पकड़ते हैं।तभी स्टेडियम में बैठी मिस्ट्री गर्ल पूरी तरह से हैरान हो जाती हैं। लेकिन इसके बाद वह वेंकटेश की इस हरकत को देखकर शरमा गई।और अपनी हंसी नहीं रोक पाई। जिसके कारण यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top