केएल राहुल की टीम को जीतते हुए देखकर आथिया शेट्टी खुशी से झूम उठी, उनका यह रिएक्शन बहुत ही तेजी से हो रहा हैं वायरल-

Athiya Shetty ecstatic to see KL Rahul's team win

आपको बता दें,कि 28 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंटस और पंजाब किंग्स के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला।जिसमें अथिया शेट्टी के पति केएल राहुल अपनी शानदार परफॉर्मेंस में नजर आए।और वही लखनऊ की टीम को सपोर्ट करने के लिए अथिया शेट्टी भी स्टेडियम में पहुंची थी।लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 258 रन का स्कोर बनाया।

अथिया शेट्टी

जिसके बाद जवाब में उतरी पंजाब की टीम इस लक्ष्य को हासिल करने में नाकाम हो गई।और इसी बीच में शानदार खिलाड़ी प्रभ्सिमरन भी मैदान पर फ्लॉप होते हुए नजर आए।और उनका विकेट गिरते ही आथिया शेट्टी खुशी से झूमते हुए नजर आई।जिसका वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।और वही मैंच जीत जाने के बाद पंजाब किंग्स की टीम के चेहरे पर मायूसी नजर आ रही थी।

और दूसरी ओर लखनऊ सुपरजाइंट्स के जीत के बाद अथिया शेट्टी अपनी खुशी जाहिर करने से अपने आप को नहीं रोक पाई।और आथिया खुशी से झूमते हुए नजर आई। वह जोर-जोर से तालियां बजाते हुए कैमरे में कैद हो गई।उनके इस रिएक्शन का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।और इस मैच को लखनऊ ने 56 रन से जीत लिया।और IPL 2023 की पॉइंट टेबल में दूसरा स्थान हासिल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top