टीम का हुआ बहुत बड़ा नुकसान, कैच पकड़ने के बाद भी 11 करोड के अंग्रेज खिलाड़ी ने कर दिया लगान वाली गलती-

Liam Livingstone mistakes

आपको बता दें,कि लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच 28 अप्रैल को एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला।जिसमें लखनऊ सुपरजाइंट्स के बल्लेबाजों ने अपने शानदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया।राहुल की कप्तानी वाली टीम ने मैदान पर उतरते ही अपने शानदार परफॉर्म से विपक्षी टीम के पसीने छुड़ा दिए।

पूरी टीम ने भुगता लियम लिविंगस्टोन की गलती का खामियाजा

लियम लिविंगस्टोन

और वही पंजाब के जबरदस्त खिलाड़ी लियम लिविंगस्टोन की एक गलती की वजह से उसका खामियाजा पूरे टीम को भुगतना पड़ा। दरअसल लखनऊ सुपरजाइंट्स की पारी का 13 वां ओवर राहुल चाहर लेकर आए थे। इस ओवर तक के एल राहुल पंजाब किंग के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए थे।और क्रीज पर मौजूद आयुष पटेल और मार्कस स्टोइनिस विपक्षी टीम को रिमांड पर ले रहे थे।ऐसे में लियम लिविंगस्टोन की एक गलती ने पंजाब की परेशानी बढ़ा दी।

दरअसल इस ओवर की दूसरी गेंद 4 ने मार्कस को डाली। लेकिन बैट और बॉल का कुछ खास तालमेल नहीं बैठा। और गेंद बाउंड्री के पास खड़े लियम के हाथ में चली गई। मगर यहां स्टायनिश को जीवनदान मिलने के साथ-साथ लखनऊ के खाते में मुक्त के 6 रन बन गए। क्योंकि लिविंगस्टोन का पार रोप को छू गया।जिसकी वजह से अंपायर ने इस शॉट को छक्का माना। जिसकी वजह से यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top