आकाश चोपड़ा ने इस युवा भारतीय कप्तान की तारीफों के बांधे पुल और कहा कि महेंद्र सिंह धोनी जैसा ही भारत को दूसरा कप्तान मिला हैं-

ms dhoni, akash chopra

आपको बता दें,कि आईपीएल में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस अपनी शानदार परफॉर्मेंस में नजर आ रही हैं। और पिछली बार की तरह ही गुजरात टाइटंस के चैंपियन बनने के अनुमान लगाया जा रहे हैं।और हाल ही में गुजरात टाइटंस से लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ 136 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया।गुजरात की जीत के बाद क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने कप्तान हार्दिक पांड्या के बारे में एक बयान दिया हैं।

जिसमें वह कहते हैं,कि लक्ष्य को बचाने की स्थिति जितना कठिन हैं।और हमने इसे आईपीएल में देखा।और हार्दिक की कप्तानी बहुत खास हैं।खेल की शुरुआत तेज गेंदबाजों द्वारा तेज गेंदबाजो के कारण अनुशासन के साथ हुई। और इसके तुरंत बाद स्पिनरों को सही समय पर पेश किया गया। और उन्होंने आगे कहा,कि उन्होंने उसको अग्नि में आखिरी मैच में गलती की थी और तब नूर को अंत में लाया गया था।

और शिमरोन हेटमेयर ने उसे खूब पीटा था।लेकिन इस बार हार्दिक पांडे की कप्तानी में सुधार होते हुए दिखाई दिया। और वही आकाश चोपड़ा ने मोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा,कि मोहित अच्छा नहीं खेल रहा था। फिर भी उसने अंतिम ओवर फेंकने और महत्वपूर्ण विकेट लेने का काम किया। एक कप्तान के रूप में हार्दिक पांड्या चाहते तो मोहित को नहीं भेजते।लेकिन उसके आत्मविश्वास को बनाए रखने के लिए मोहित के बुरे दिन को अच्छे दिन में बदल दिया और मुझे लगता हैं,कि कप्तान हार्दिक पांड्या पहले से काफी परिपक्व हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top