पिंक सिटी में चला यशस्वी जायसवाल का बल्ला ,लगायी चौके-छक्कों की बरसात हुआ वीडियो वायरल :-

yashaswi Jaiswal

आईपीएल 2023 के 16 वें सीजन के 37वें मुकाबले में आज यानि की 27 अप्रैल दिन गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आमने सामने हैं जहाँ राज स्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। और पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने बेहद शानदार शुरुआत की जिसमे रॉयल्स के धुरंधर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की शानदार एवं धुआंधार पारी देखने को मिली । जैसवाल ने मात्र 26 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया।

अपनी पारी के दौरान जायसवाल ने सीएसके टीम के गेंदबाज महेश तीक्षणा के दो ओवरों में चौके-छक्कों की बौछार कर रनों की बरसात लगा दी जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

शुरू के दो ओवरों में CSK टीम पर भारी पड़ा जैस्वाल का बल्ला :-

अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान जायसवाल ने मैदान पर कदम रखते ही चौके-छक्कों की बौछार कर हर किसी को अपनी ओर आकर्षित किया। सीएसके के खिलाफ मैच की शुरुआत में ही अपनी अटैकिंग अंदाज में बल्लेबाजी की। और गेंदबाजो के नाक में दम कर दिया उन्होंने पहले ओवर की पहली और दूसरी गेंद पर ही पहला ओवर करने आए आकाश सिंह की जमकर खबर ली और तीन चौके जड़ डाले।

बता दें की आकाश सिंह ने अपने दो ओवर में बिना कोई सफलता के 32 रन दिए जिसमे से सबसे ज्यादा यशस्वी ने आकाश सिंह के खिलाफ खूब रनों की बरसात की। और यशश्वी का बल्ला सिर्फ यहीं नहीं रुका बल्कि उन्होंने तीक्षणा की भी जमकर धुनाई की और अपना पचासा पूरा किया। यशश्वी जैस्वाल ने अपनी इस शानदार पारी यशश्वी जैस्वाल ने अपनी इस शानदार पारी के दौरान 4 छक्के और आठ चौके की मदत से 43 गेंदों में 77 रन की शानदार पारी खेली जिसके चलते टीम का स्कोर 200 रनो के पार पहुंचा और राजस्थान की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 202 रनो का स्कोर खड़ा करने में सफल रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top