सचिन तेंदुलकर ने अपने आपको 50 साल का मानने से किया इंकार, उन्होंने कहा अभी तो मैं 25 साल का हूं-

sachin tendulkar

आपको बता दें,कि लोग सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान मानते हैं। और उनके बल्लेबाजी के लोग बहुत ही दीवाने हैं।सचिन तेंदुलकर का 50 वां जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। और सचिन के 50 वें जन्मदिन पर उनके फैंस की बधाइयों का लाइन लगा था। और उन्होंने खुद 3 दिन बाद अपने फैंस का आभार व्यक्त किया।क्रिकेट प्रेमियों की शुभकामनाएं का सचिन तेंदुलकर ने धन्यवाद बहुत ही निराले अंदाज में किया।

और अपने जन्मदिन पर पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने खुद को 50 साल का नहीं बल्कि अभी 25 साल का बताया।उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने विचार साझा करते हुए कहा,कि मैदान पर आप मैच जीतते हैं। लेकिन मैदान के बाहर जो दोस्ती बनती हैं।वो जीवन को बहुत ही खास बना देती हैं।और उन्होंने बात करते हुए आगे कहा कि, आप सभी का इतना प्यार देखकर मैं बहुत ही खुश हूं।आप सभी ने मुझे जो खूबसूरत पर तस्वीरें,वीडियो और संदेश भेजें हैं।उसे मैं अपने शब्दों में नहीं बता सकता।

आप सभी की शुभकामनाओं के लिए मैं आप सभी का धन्यवाद करता हू।और साथ में उन्होंने कहा, कि मैं 50 का नहीं हुआ हूं।अभी तो मैं 25 साल के अनुभव के साथ 25 साल का ही हुआ हूं। बता दे,कि सचिन तेंदुलकर का जन्म 24 अप्रैल 1973 में राजधानी मुंबई में हुआ था।उनके पिता का नाम रमेश तेंदुलकर और मां का नाम रजनी तेंदुलकर।सचिन के पिता ने उनका नाम अपने पसंदीदा संगीतकार सचिन देव बर्मन के नाम पर रखा था। और सचिन तेंदुलकर की पत्नी का नाम अंजली तेंदुलकर और उनके बच्चो का नाम सारा तेंदुलकर और अर्जुन तेंदुलकर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top