वेंकटेश अय्यर ने मुंह के बल डाइव लगाकर पकड़ा एक शानदार कैच, जिसे देखकर विराट और अनुष्का भी हो गए आग बबूला –

Venkatesh Iyer caught a great catch by diving on his face, out virat kohli

आपको बता दें,कि 26 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और राॅयल चैलेंज बेंगलुरु के बीच एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स ने 21 रनों से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराकर अपनी जीत हासिल की। इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 200 रन का एक शानदार स्कोर बनाया।

विकेट गवाने के बाद विराट कोहली हुए आग बबूला

विराट कोहली

जिसके बाद विपक्षी टीम मैदान पर उतरी और टीम ने 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाकर इस मुकाबले में हारते हुए नजर आई। वही वेंकटेश ने एक शानदार कैच पकड़ा।यह कैच बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली का था। दरअसल दूसरी पारी के दौरान 13 ओवर में गेंदबाजी करने आए ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसैल के ओवर की पहली गेंद पर बल्लेबाजी कर रहे आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने मिड विकेट की दिशा में छक्का मारा।

विराट कोहली के आउट होते हैं या अनुष्का शर्मा हुई मायूस

विराट कोहली

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

जिससे वह गेंद वहां पर खड़े फिल्डर वेंकटेश के हाथ में चली गई और विराट कोहली आउट हो गए।विराट कोहली ने इस मुकाबले में 7 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौकों की मदद से 54 रन बनाया। जिसके बाद से वेंकटेश अय्यर का यह शानदार कैच सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। और लोग इसे देखकर काफी हैरान होते हुए भी नजर आ रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top