WTC फाइनल का मुकाबला जीतने के लिए टीम इंडिया में BCCI ने अचानक से कराई एक शानदार खिलाड़ी की एंट्री-

team india

आपको बता दें,कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 7 जून से 11 जून तक इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल (लंदन) के मैदान पर खेला जाएगा।और इसी मैच के लिए बीसीसीआई ने एक शानदार खिलाड़ी को टीम इंडिया में शामिल किया हैं। जिससे आस्ट्रेलिया की टीम भी घबराते हुए नजर आ रही हैं।भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक ऐसे खिलाड़ी की इंट्री टीम इंडिया में कराई हैं। जो अकेले दम पर पूरा मैच पलटने का अपने आप में दम रखता हैं।

टीम इंडिया का यह मैच विनर कोई और नहीं बल्कि अपने खतरनाक बल्लेबाजी,बॉलिंग और फील्डिंग से सब के दिलों पर छा जाने वाले खिलाड़ी रविंद्र जडेजा हैं।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच में रविंद्र जडेजा का सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए फिनिशर की भूमिका में नजर आएंगे। रविंद्र जडेजा ने अपनी गेंदबाजी,बल्लेबाजी और फील्डिंग के दम पर टीम इंडिया को एक अलग ही सफलता के मुकाम पर पहुंचाया हैं।

इन्होंने 64 टेस्ट मैचों में 264 विकेट हासिल किए हैं।और 2658 रन भी बनाए हैं।रविंद्र जडेजा वनडे मैच में 191 विकेट और 64 T20 इंटरनेशनल मैचों में 10 विकेट हासिल किए हैं।रविंद्र जडेजा वनडे मैचों में 2526 रन और T20 इंटरनेशनल मैच में 470 रन बनाकर दुनिया भर के लोगों के दिलों पर अपना एक अलग ही पहचान बनाए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top