लाइव मैच में ही अर्जुन तेंदुलकर ने अपने इस घिनौनी हरकत से सचिन तेंदुलकर की कटा दी नाक, आइए जानते हैं पूरी घटना के बारे में-

arjun tendulkar doing dirty things

sachi समय के बाद भारतीय क्रिकेट टूर्नामेंट आईपीएल में अपना डेब्यू करने के बाद अर्जुन तेंदुलकर ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला। लेकिन इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर को कोई विकेट नहीं मिल सका।

इसके बाद भी उन्होंने अगले मुकाबले में हैदराबाद भुनेश्वर कुमार का अपना पहला विकेट लिया।हालांकि इसके अगले ही मैच में उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने 1 ओवर में 31 रन लुटाए। जिस वजह से काफी लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया हैं। इन दिनों अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर अपनी उंगली को नाक में डाले हुए दिखाई दे रहे हैं।

और उसके बाद उसी उंगली को अपने मुंह में डाल लेते हैं।जिसके बाद अर्जुन तेंदुलकर का यह हरकत कैमरा में कैद हो गया।जिसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं। और इस वीडियो पर लोग अपनी- अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि शायद उन्हें भूख लगी हैं। तो वहीं दूसरे युवक ने लिखा कि “आ गया स्वाद” तो इसी तरीके से बहुत सारे यूजर्स अजीब-अजीब तरीके की अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया पर नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top