अब कैसे जीतेंगे हम, इंडिया की टीम को लगा एक बहुत बड़ा झटका, एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप से बाहर हुआ यह शानदार खिलाड़ी-

team india

आपको बता दें,कि इस साल सितंबर में एशिया कप और अक्टूबर-नवंबर में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना हैं।जिसमें की इस टूर्नामेंट के पहले ही टीम इंडिया के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही हैं।जिसमें टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो जाने की वजह से इस टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर नहीं आ पाएंगे। क्योंकि अभी पंत को वापसी करने में कुछ समय लग सकता हैं।और अगर जनवरी तक वह मैदान पर लौटने में कामयाब रहते हैं,तो इसे काफी तेज रिकवरी भी माना जा सकता हैं।

पर पंत इससे ज्यादा तेजी से रिकवर होते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन उन्हें फिट होने में अभी भी 7 से 8 महीने लग सकते हैं। हालांकि ऋषभ पंत को अभी हाल ही में “अरुण जेटली स्टेडियम” में दिल्ली कैपिटल्स के कुछ मैचों में बैसाखी के सहारे चलते हुए देखा गया था। और उनके करीबी भी बता रहे हैं,कि उन्हें बिना किसी मदद के चलने में कम से कम कुछ हफ्ते लग सकते हैं।एक्सीडेंट में ऋषभ पंत की जान तो बच गई पर चोट गंभीर होने के कारण पंत के लिंगमांड की सर्जरी हुई।

जिसके बाद वह तेजी से भी कवर होते हुए दिखाई दे रहे हैं।पंत को विकेटकीपिंग करने में और भी अधिक समय लग सकता हैं।आपको बता दें,कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 इसी साल के आखिरी में भारत में खेला जाने वाला हैं।जिसमें टीम इंडिया ने 2013 के बाद एक भी आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम नहीं की हैं।ऐसे में भारतीय फैंस को इस बार टीम से बहुत उम्मीदें रहने वाली हैं।लेकिन इस बड़े टूर्नामेंट का हिस्सा ऋषभ पंत नहीं बन पा रहे हैं।जिसकी कमी टीम इंडिया को बहुते खलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top