“वो मेरा सिर झुकने नहीं देगा”, हैदराबाद से मुकाबला जीतने के बाद इस भारतीय खिलाड़ी के फैन हुए डेविड वॉर्नर-

david warner

जैसा कि दोस्तों आईपीएल के अंतर्गत डेविड वॉर्नर की टीम दिल्ली कैपिटल ने हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रनों से हराया। इस मुकाबले को हराने के बाद दिल्ली कैपिटल ने अपनी दूसरी जीत हासिल कर ली है। वही मुकाबले की बात करें तो कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए डेविड वॉर्नर की सेना ने निर्धारित 20 ओवर में 144 रनों का लक्ष्य सनराइजर्स हैदराबाद को दिया।

वही जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद सिर्फ 137 रन बना पाती हैं और इस मुकाबले को 7 रनों से हार जाती हैं।

जीत के बाद इस खिलाड़ी के फैन हुए डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर

सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ़ जीत दर्ज करने के बाद डेविड वॉर्नर ने मैच प्रेज़न्टैशन में बातचीत करते हुए इशान्त शर्मा की काफ़ी तारीफ की। साथ ही वह मोहित शर्मा, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव की भी वाहवाही करते हुए दिखे। वहीं, इस जीत का श्रेय उन्होंने इशान्त को दिया। वॉर्नर ने कहा,

“हैदराबाद के बेहतरीन दर्शक हैं सभी ने अच्छा समर्थन किया। हमने चुनौतियों का सामना डटकर किया और दो अंक लिए। अक्षर और कुलदीप के पास अनुभव अच्छा है और मिडिल ओवर में उन्हें अच्छे से इस्तेमाल किया है। दबाव में मुकेश का प्रदर्शन लाजवाब था।

SRH vs DC

इशांत ने काफी मेहनत की है और बेहतरीन गेंदबाजी की है। दुर्भाग्य से वह पहले कुछ मैचों में बीमार थे लेकिन इसका श्रेय उन्हें जाता है। उन्होंने आईपीएल में वापसी के लिए काफी मेहनत की है। एक मौका मिलना और उसके जैसी तेज गेंदबाजी करना, यह असाधारण है। हम अगला मैच भी जीतने की कोशिश करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top