RCB के फाफ डू प्लेसिस की शानदार बॉडी देखकर उनके बॉडी की दीवानी हुई अनुष्का शर्मा, वीडियो देख विराट ने –

faf du plasis and anushka sharma

आपको बता दें,कि चेन्नई सुपर किंग और राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच 17 अप्रैल सोमवार को 2023 सीजन का एक बहुत ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। दोनों ही टीमें अपने शानदार लय में नजर आ रही थी।और चेन्नई सुपर किंग ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एक शानदार स्कोर बनाया।जिसके बाद विपक्षी टीम ने बल्लेबाजी करते हुए कप्तान फाफ ने अपनी खतरनाक बैटिंग से चेन्नई सुपर किंग के सभी गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिये। आपको बता दे कि,प्लेसिस चोटिल होने के बाद भी बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे थे।

वह अपने पेट में पट्टी बांधकर मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे थे। और अपने खतरनाक बल्लेबाजी से सभी के पसीने छुड़ा दिए। पर इस दौरान मैदान पर अचानक से प्लेसिस का दर्द बहुत ज्यादा बढ़ने लगा। जिस पर फिजियोथैरेपिस्ट को बुलाया गया। तब कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने अपनी टी-शर्ट को ऊपर उठाया। उसके बाद उनकी खतरनाक बॉडी को देखकर का मैदान पर मौजूद सभी दर्शक उनके बॉडी की दीवानी हो गये। जिस वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

और वही अनुष्का शर्मा भी उनके बॉडी को देखकर उनकी दीवानी हो गई। और अनुष्का शर्मा का रिएक्शन देखते ही बन रहा था। इसकी सबसे बड़ी वजह फाफ का बॉडी था। जो 38 वर्ष के होने के बावजूद भी उनकी बॉडी 25 साल के किसी बॉडीबिल्डर से कम नजर नहीं आ रही थी। यह देखने पर केवल दर्शक ही नहीं बल्कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी उनकी बॉडी को देखने के बाद हैरान रह गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top