डेविड वॉर्नर ने लाइव मैच के दौरान पकड़ा भुनेश्वर कुमार का पैर और जीता करोड़ों लोगों का दिल-

David warner Bhuwaneshwar kumar

आप तो जानते ही हैं,कि आईपीएल का 34 वां मुकाबला इस समय दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जा रहा हैं।दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।और इस मुकाबले में डेविड वार्नर ने कुछ ऐसा किया।जिससे उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया। दरअसल भुनेश्वर कुमार मैदान में खड़े रहते हैं। और तभी डेविड उनके पास जाकर उनका पैर पकड़ लेते हैं। और भुनेश्वर कुमार उन्हें गले लगा लेते हैं।

341558591 958289278685390 2519882711179705414 n

जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगा हैं। इस मुकाबले में डेविड ने 1 छक्के,दो चौकों की मदद से 20 रनों की पारी खेली और आउट हो गये।वहीं मिशन मार्स 15 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 25 रन बनाए। इस समय दिल्ली कैपिटल का स्कोर 132/6 हैं। आप तो जानते ही हैं,कि डेविड वॉर्नर एक शानदार खिलाड़ी हैं। लेकिन पिछले कई मैचों में वह मैदान पर फ्लॉप होते हुए भी नजर आ चुके हैं।

हालांकि डेविड ने अपनी बल्लेबाजी में कुछ सुधार की हैं। और वह अब अपनी शानदार लय में नजर आते हुए दिखाई दे रहे हैं। डेविड वॉर्नर अपने परफॉर्मेंस से दुनिया भर के चहेते हैं।और दुनिया भर के लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। डेविड वॉर्नर और भुनेश्वर कुमार का यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।और एक-दूसरे से शेयर करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top