लाइव मैच में ही रविंद्र जडेजा से भिड़ गए क्लासेन।आइए जानते हैं, पूरी घटना के बारे में-

ravindra jadeja

आपको बता दें,कि आईपीएल के 16 वें सीजन का 29 वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। जो बहुत ही रोमांचक था। चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडम मार्क्रम अपनी एक शानदार लय में नजर आते हुए दिखाई दिए।जहां पर चेन्नई सुपर किंग सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराकर एक शानदार जीत दर्ज की।

No description available.

ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।जिसमें लाइव मैच में ही चेन्नई के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा और सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन के बीच नोकझोंक का वीडियो सामने आया। जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। और इस बीच अंपायर ने दोनों खिलाड़ियों का बीच-बचाव किया।

bc528f00 3fb2 4a5c b301 33dcd4d088cc

दरअसल जब सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन गेंदबाजी कर रहे थे,तो उस समय CSK के स्पिनर गेंदबाज रविंद्र जडेजा द्वारा मार्को यानसन के कैच पकड़ने के दौरान बीच में आ जाने की वजह से नोकझोंक शुरू हो गई।इन दोनों खिलाड़ियों में यह नोकझोंक इतना ज्यादा बढ़ गया था, कि बीच बचाव के लिए खुद अंपायर को आना पड़ा। और जैसे तैसे करके मामला को रफा-दफा किया गया। इसका वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। और लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top