6*6*6 टूटा युवराज का रिकॉर्ड, लिटन दास के बल्ले ने उगला आग, खेली अभी तक की सबसे तेज अर्धशतकीय पारी, वायरल हुआ वीडियो –

Litton das

आपको बता दें, कि बांग्लादेश के बल्लेबाज “लिटन दास” अपनी शानदार परफॉर्मेंस में नजर आ रहे हैं। उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ टी-20 मुकाबले में बांग्लादेश के एक पूर्व बल्लेबाज का रिकॉर्ड तोड़ते हुए देश की तरफ से क्रिकेट का एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया है। जिसमें लिटन दास ने तूफानी बल्लेबाजी से सभी को हैरान कर दिया है। उनके इस शानदार बल्लेबाजी को देखकर आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स भी काफी खुश हो रही होगी।

Litton Das ने बांग्लादेश के लिए जड़ी सबसे तेज फिफ्टी, बैटिंगे का VIDEO हुआ वायरल

आइए बताते हैं, लिटन दास ने कौन से बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। दरअसल आयरलैंड के खिलाफ दूसरे T20 में बांग्लादेश की तरफ से सबसे तेज उन्होंने अर्धशतक जड़ा।उन्होंने सबसे तेज अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। इसके पहले यह रिकॉर्ड पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद अशरफुल के नाम पर था।

BAN vs IRE: लिटन दास ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी 20 में बंग्लादेश की तरफ से सबसे तेज अर्धशतक जड़ा

अशरफुल ने 20 गेंदों में 50 लगाई थी हालांकि आयरलैंड के खिलाफ T20 में बांग्लादेश की तरफ से खेलने वाले लिटन दास ने अर्धशतक तो बना दिया। लेकिन शतक बनाने से चूक गए।

लिटन दास टी 20 के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैंलिटन दास ने 41 गेंदों में 10 चौके और 3 छक्के जड़ते हुए 83 रनों की शानदार पारी खेली। वह शतक की ओर बढ़ ही रहे थे। लेकिन रन बनाने की कोशिश में वे आउट हो गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top