अर्जुन तेंदुलकर अपना पहला विकेट लेते ही घमंड में चूर होते हुए दिख रहे हैं, ईशान किशन को दी गंदी गंदी गालियां-

arjun tendulkar

आपको बता दें,कि मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले अर्जुन तेंदुलकर ने आई पी एल 2023 के 31वें मुकाबले में जमकर रन बनाएं।जिसके वजह से पंजाब की टीम एक बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब हुई। इसी बीच में अर्जुन तेंदुलकर अपने साथी खिलाड़ी विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के साथ गाली-गलौज करते हुए नजर आए। उसका वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। और वही पंजाब किंग्स की शुरुआत खास नहीं रही। लेकिन सैम करन ने 55 रन की शानदार पारी खेलकर टीम के स्कोर बोर्ड को 200 के पार पहुंचाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

VIDEO: विकेट लेते ही घमंड में आए अर्जुन तेंदुलकर, LIVE मैच में ईशान किशन को दी गंदी-गंदी गाली, वायरल हुआ शर्मनाक वीडियो

जिसके बाद उन्होंने हरप्रीत सिंह के साथ एक शानदार साझेदारी की।जिसकी वजह से टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 214 रन का एक शानदार स्कोर बनाया।दरअसल मुंबई इंडियंस टीम के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आए। लेकिन वह साथ ही में घमंड में भी चूर होते हुए दिखाई दिए। और वही मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के साथ गाली-गलौज भी करते हुए नजर आए।

दरअसल 15 वें ओवर में गेंदबाजी करने आए अर्जुन तेंदुलकर और उसी दौरान ईशान को फील्डिंग के लिए वह सेट कर रहे थे। लेकिन वह उनकी बात नहीं समझ पाये, ऐसे में अर्जुन उनके लिए अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए दिखें। यह शर्मनाक हरकत कैमरे पर कैद हो गई।जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। और वही अर्जुन ने 3 ओवरों में गेंदबाजी करते हुए 48 रन और एक विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top