सचिन तेंदुलकर ने वानखेड़े स्टेडियम में काटा अपने बर्थडे का केक और फैंस के बीच में मनाया जश्न, वायरल हुआ यह शानदार वीडियो –

sachin tendulkar birthday video

आपको बता दें, कि 22 अप्रैल को मुंबई इंडियंस अपना 7 वां मुकाबला खेलने के लिए मैदान में उतरी। 2 मैच लगातर जीतने पर मुंबई की टीम एक शानदार लय में नजर आ रही थी। पिछले मैच में कैमरून ग्रीन ने एक अर्धशतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को सफलता की सीढ़ी पर ले गए थे। लेकिन उसके बाद पंजाब किंग्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में उतरने से पहले मुंबई के सभी खिलाड़ियों ने मास्टर ब्लास्टर और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले “सचिन तेंदुलकर”का 50 वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया।

339829538 954912882526939 249455458039567428 n

जिसका एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। आप तो जानते ही हैं,कि सचिन तेंदुलकर मुंबई के रहने वाले हैं।और वानखेड़े उनका होम ग्राउंड रहा हैं। उनके फैंस भी इस मैदान में बहुत ही खुश नजर आते थे। उनको खेलते हुए देखकर ऐसा ही कुछ हमें इस बार देखने को मिला।सचिन का जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान उनके नाम का केक बाउंड्री लाइन के बाहर रखा गया था।जिसे सचिन तेंदुलकर ने अपने हाथों से काटा और खिलाड़ियों को खिलाने लगे।

वहीं कप्तान रोहित शर्मा समेत सभी खिलाड़ियों ने उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी। और मैदान में मैच देखने आए दर्शकों के हाथ में भी सचिन के जन्मदिन के पोस्टर नजर आए। और बता दे, कि सचिन तेंदुलकर का जन्म दिन शनिवार नहीं बल्कि सोमवार 24 अप्रैल को हैं। सचिन के जन्मदिन से पहले ही उनकी खुशी को सभी ने बड़ी धूमधाम से मनाया। जिसका अंदाजा आप यह वीडियो देख कर लगा सकते हैं। यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।और एक – दूसरे से शेयर भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top