7 फुट के गेंदबाज को घुटने पर लेकर आए डेवोन कान्वे और 1 ओवर में बनाया 23 रन 4,4,6,4,4 आइए जानते हैं, पूरी घटना के बारे में-

DEVON CONWAY

आपको बता दें,कि चेन्नई और हैदराबाद के बीच चिदंबरम स्टेडियम में एक रोमांचक मुकाबला खेला गया।जिसमें चेन्नई टीम के लिए ओपनिंग करने आए डेवोन ने एक आक्रामक पारी खेली और हैदराबाद के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए। कान्वे के आक्रामक बल्लेबाजी के सबसे ज्यादा शिकार शानदार गेंदबाज जानसन को हुआ। डेवोन ने जानसन की गेंद पर 1 ओवर में 23 रन बनाया।जिसका सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

और वही पावर प्ले के आखिरी ओवर में हैदराबाद की तरफ से जानसन गेंदबाजी करने आए तो, उनकी पहली गेंद पर ऋतुराज गायकवाड ने सिंगल लेकर स्ट्राइक कान्वे को दे दिया।इसके बाद डेवोन ने जानसन के पसीने छुड़ा दिए और ओवर के दूसरे और तीसरे गेंद पर चौका छक्का मारते हुए नजर आए। डेवोन ने 5 गेंद पर 22 रन बनाए और ओवर में कुल 23 रन उन्होंने बनाया। जिसे देखकर उनकी पत्नी बहुत ही खुश नजर आ रही थी।

आपको बता दें,कि कान्वे चेन्नई की जीत में बहुत ही बड़ी भूमिका निभाते हुए नजर आए। ओपनिंग करने के लिए आए कान्वे ने शानदार रन बनाकर उन्होंने 57 गेंदों में 77 रनों की पारी खेली।जिसमें उन्होंने 12 चौके और एक छक्का लगाया।और वह ऑरेंज कैप के दावेदार में चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं। उनके इस शानदार पारी की वजह से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। और लोग इसे एक दूसरे से काफी शेयर भी कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top