मायूसी में बदल गई CSK की जीत, टीम का सबसे शानदार खिलाड़ी आईपीएल 2023 से बाहर हुआ, आइए जानते हैं पूरी घटना के बारे में-

csk, ms dhoni, stokes

आपको बता दें,कि सीएसके की टीम को बहुत ही बड़ा झटका लगा हैं।जैसा कि आप जानते हैं, कि इस सीजन की शुरुआत से ही खिलाड़ियों की इंजरी से जूझ रही चेन्नई सुपर किंग अभी इस परेशानी से उभरी नहीं थी।तब तक बेन स्टोक को लेकर एक बड़ी खबर खुलकर सामने आ रही हैं।जो चेन्नई सुपर किंग के फैंस को परेशान कर सकती हैं।कुछ सूत्रों के मुताबिक यह खबर सामने आ रही हैं,कि बेन स्टोक्स अभी अपनी इंजरी से पूरी तरह रिकवर नहीं कर पाए।

सबसे ज़्यादा महँगे है स्टोक्स

Ben Stokes 1

जिसके बाद उन्हें अभी एक हफ्ता का और समय लग सकता हैं। जिसकी वजह से वह अभी आईपीएल मैच नहीं खेल सकते।आपको बता दें, कि बेन अप्रैल 2023 में सिर्फ दो ही मैच खेल पाए हैं। वह शुरुआती के मैच में इंजर्ड हो गए थे।जिसके बाद से वह प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे हैं। CSK को यह उम्मीद थी कि वह जल्दी ठीक होकर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनेंगे। लेकिन उनके हेल्थ के बारे में यह खबर चेन्नई सुपर किंग के खिलाड़ियों को परेशान कर सकती हैं।

Ben Stokes 2

दरअसल बेनस्टॉक को चेन्नई सुपर किंग ने 16.25 करोड़ रुपए में खरीदा था।और यह भी कहा जा रहा था, कि बेन CSK के अगले कप्तान बन सकते हैं। क्योंकि उनमें इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान होने के साथ-साथ गेंदबाजी और बल्लेबाजी से मैच जीतने की क्षमता हैं। लेकिन इस मैच में वह मैदान पर फ्लॉप होते हुए नजर आए।वह सिर्फ 15 रन बनाए और एक भी विकेट लेने में उनको सफलता हासिल नहीं हुई।

Ben Stokes 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top