शादी होने के बाद भी सूर्यकुमार यादव निकले लड़की पटाने की राह पर, लाइव मैच में ही दे दिया लड़की को नंबर और कहां कॉल करने के लिए-

surya kumar yadav

आपको बता दें,कि मुंबई इंडियंस टीम आईपीएल की पांच बार चैंपियन रह चुकी हैं। राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच एक बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। जहां पर हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।जिसका खामियाजा उनको अंत में भुगतना पड़ा।

पहले बल्लेबाजी करने के लिए मुंबई इंडियंस की टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद के सामने टीम को 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 192 रनों का एक नायाब स्कोर बनाया। जिसको हासिल करने में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम नाकामयाब साबित हुई। और इस मैच को 14 रन से हार गई।वही आपको बता दें, कि इस मैच को देखने के लिए बहुत सारे सेलिब्रिटीज आए हुए थे।साथ में ही कप्तान रोहित शर्मा और यादव की पत्नी भी इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में आई हुई थी।

और वही सूर्यकुमार यादव ने कुछ ऐसा कारनामा किया। जिसकी वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस मैच में सूर्यकुमार यादव को साफ तौर पर देखा जा सकता हैं, कि वह दर्शकों की ओर फोन का इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं। और वहीं कप्तान रोहित शर्मा अपनी टीम की फील्डिंग सेट करते हुए नजर आ रहे थे। जिसकी वजह से यह घटना सोशल मीडिया को काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top