WTC के फाइनल के लिए इन 15 खिलाड़ियों पर दांव खेल सकते हैं, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर को यह बल्लेबाज कर सकता हैं रिप्लेस-

wtc 2023

आपको बता दें,कि भारत में इस समय आई पी एल 2023 की धूम मची हुई हैं। भारत के खिलाड़ियों सहित दुनियाभर के टॉप खिलाड़ी इस लीग में शामिल हैं। आज के बाद भारतीय टीम को जून में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना हैं। इंग्लैंड में 7 से 11 जून तक आस्ट्रेलिया के साथ होने वाले फाइनल मुकाबले पर पूरी दुनिया की नजर हैं।भारतीय टीम पिछली बार विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची लेकिन भारतीय टीम को न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था।

इसलिए इस बार टीम इंडिया जीत के लिए बहुत ही मेहनत करते हुए नजर आ रही हैं। और वहीं कुछ से यह पता चला हैं, कि WTC के फाइनल मैच में टीम इंडिया से शुभमन गिल और कप्तान रोहित शर्मा ओपनिंग कर सकते हैं। इस समय शुभमन गिल अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।और वहीं कप्तान रोहित शर्मा बहुत ही प्रभावशाली बल्लेबाजों में से एक हैं। इन दोनों ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ 2023 से पहले समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में शतक लगाए थे। ऐसे में टीम इंडिया को इन दोनों खिलाड़ी से बहुत ही उम्मीदें हैं।

इस टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए रवींद्र जडेजा और अश्विन ट्रंप कार्ड माने जा रहे हैं। यह दोनों खिलाड़ी अपनी बल्लेबाजी से हारी हुई टीम इंडिया को कई बार सफलता की सीढ़ी पर पहुंचा चुके हैं। और वहीं गेंदबाजी की बात करें तो,इनकी गेंदबाजी भी शानदार हैं।और हाल ही में आस्ट्रेलिया से मुकाबले में यह दोनों भारी पढ़ते हुए दिखाई दिए थे।WTC के फाइनल में इनका बहुत ही बड़ा रोल रहने वाला हैं।ऐसा माना जा रहा हैं, कि यह बल्लेबाजी क्रम में सातवें और आठवें स्थान पर आएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top