RCB ने DC को हराने के बाद ड्रेसिंग रूम में जमकर मचाया धमाल, विराट समेत इन खिलाड़ियों ने भी खास अंदाज में मनाया जश्न- वीडियो

rcb vs dc

आपको बता दें,कि 15 अप्रैल को हुए आरसीबी और दिल्ली चैंपियनशिप के बीच हुए मुकाबले में आरसीबी ने दिल्ली को 23 रन से हरा दिया। वही फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी वाली टीम बेंगलुरु अपनी शानदार वापसी करते हुए नजर आ रही है।आपको बता दें,कि इस मैच में बेंगलुरु के शानदार बल्लेबाज विराट कोहली और फाफ डू प्लेसिस ने मिलकर अपनी टीम को एक शानदार शुरुआत दिलाई।विराट कोहली ने इस मैच में अर्धशतक मारा।

Untitled design 39 1

उन्होंने 24 गेंदों में 50 रन और फाफ डू प्लेसिस ने 16 गेंद में 22 रन बनाया। दरअसल खास बात ये थी,कि फाफ डू प्लेसिस की टीम ने दिल्ली को हराने के बाद अपने एक अलग अंदाज में जश्न मनाया। जिसका वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पर लोग अपनी – अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।दरअसल इस वीडियो को आरसीबी ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

इस वीडियो में यह साफ-साफ देखा जा सकता है, कि दिल्ली को हराने के बाद आरसीबी अपने एक अलग अंदाज में जश्न मनाते हुए दिखाई दे रही है।और टीम के सभी मेंबर भी बहुत खुश नजर आ रहे हैं। और पूरी टीम एक साथ गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं कप्तान फाफ के अलावा मोहम्मद सिराज भी इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखकर आरसीबी के फैंस बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top