IPL LIVE SCORE -काइल मेयर्स की अर्धशतकीय पारी के चलते लखनऊ सुपर जायंट्स ने 7 विकेट खोकर राजस्थान रॉयल्स के सामने रखा 155 रनों का लक्ष्य :-

LSG vs RR

आईपीएल 2023 के 16 वें सीजन का 26 वां मुकाबला आज यानि की 19 अप्रैल दिन बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स vs राजस्थान रॉयल्स के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिसमें से राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। राजस्थान का प्रदर्शन इस सीजन अब तक बेमिसाल रहा है। टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में खेले पांच मैचों में से चार में जीत का स्वाद चखा है और प्वाइंट्स टेबल में संजू सैमसन की पिंक आर्मी टॉप पर काबिज है।

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपनी पारी के 7 विकेट खोकर राजस्थान रॉयल्स की टीम के सामने 20 ओवर में 155 रनो का टारगेट रखा है। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की पारी के ओपनर बल्लेबाज एवं कप्तान के एल राहुल के साथ काइल मेयर्स क्रीज पर आये । सुपर जायंट्स ने रॉयल्स के खिलाफ 7 ओवर में बिना किसी नुकसान के 43 रन बनाये और 8 ओवर के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स ने 50 रनों का आंकड़ा पार किया बिना किसी नुकसान के | सुपर जायंट्स को पहला झटका 10 ओवर के बाद लगा कप्तान केएल राहुल की पारी का अंत जेसन होल्डर ने किया ।

कप्तान राहुल 32 गेंदों में 39 रन बनाकर पवेलियन लौटे और नए बल्लेबाज के रूप में क्रीज पर आयुष बदोनी उतरे लेकिन लखनऊ सुपर जायंट्स को दूसरा झटका 85 रन के स्कोर पर लग गया बोल्ट ने आयुष बदोनी का लेग स्टंप उड़ा दिया और 12 ओवर के बाद लखनऊ के स्कोर बोर्ड पर 86 रन बने तीसरे विकेट के लिए नए बल्लेबाज के तौर पर क्रीज पर दीपक हुड्डा उतरे और इस बीच काइल मेयर्स ने 40 गेंदों में आईपीएल 2023 का अपना तीसरा अर्धशतक पूरा किया | पारी का तीसरा विकेट 99 के स्कोर पर गिरा दीपक हुड्डा महज 2 रन के स्कोर पर अश्विन के ओवर में पवेलियन लौट गए |अश्विन का जादू जयपुर में सिर चढ़कर बोला उन्होंने एक ही ओवर में 2 विकेट चटका दिए ।

दीपक हुड्डा और काइल मेयर्स की पारी का अंत करके | मेयर्स 42 गेंदों में 51 रन बनाकर पवेलियन लौट गए और 17 ओवर के बाद लखनऊ 123/4 पर रही | पारी के 19वें ओवर में जेसन होल्डर ने निकोलस पूरन की जमकर धुनाई की लेकिन संजू सैमसन ने उन्हें रन आउट कर दिया | इसके बाद युद्धवीर सिंह रन आउट हुए और मार्कस स्टोइनिस 16 गेंदों पर 21 रनों की पारी खेलकर संदीप शर्मा के ओवर में आउट हुए इस तरह सुपर जायंट्स ने अपनी पारी के 7 विकेट गवाँकर राजस्थान रॉयल्स के सामने 155 रनों का लक्ष्य रखा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top