डेब्यू विकेट लेने पर अर्जुन तेंदुलकर का हुआ धमाकेदार स्वागत, वायरल हुआ वीडियो –

arjun tendulkar

आप तो जानते ही हैं, कि राजीव गांधी स्टेडियम में हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। जिसमें मुंबई ने हैदराबाद को 14 रन से हराकर जीत हासिल कर ली।इस सीजन के शुरुआती दो मैच में हारने के बाद मुंबई की यह तीसरी जीत हैं। यह मैच अर्जुन तेंदुलकर के लिए काफी खास रहा। क्योंकि अर्जुन का यह डेब्यू मैच था। और अर्जुन ने हैदराबाद की पारी के आखिरी ओवर में भुनेश्वर कुमार को आउट कर दिया।

और अपना पहला आईपीएल विकेट लिया। इस विकेट के बाद अर्जुन को टीम के कप्तान और टीम के खिलाड़ियों ने बधाई दी। और जीत के बाद अर्जुन का ग्रैंड वेलकम किया।जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में हैदराबाद के जीत के बाद अर्जुन तेंदुलकर के पहले विकेट का जश्न मनाते हुए बाकी खिलाड़ियों को भी आप देख सकते हैं।अर्जुन के लिए केक की भी व्यवस्था थी।और होटल पहुंचते ही अर्जुन ने सबसे पहले केक काटा। उस समय अर्जुन के चेहरे पर एक अलग खुशी दिखाई दे रही थी।

आपको बता दें, कि अर्जुन तेंदुलकर का यह आईपीएल करियर का दूसरा मैच था।उन्होंने कोलकाता के खिलाफ पिछले मैच में 2 ओवर में 17 रन देकर अर्जुन ने कोई विकेट उस समय तक नहीं लिया था। लेकिन हैदराबाद के खिलाफ मैच में उन्हें निराश होना पड़ा।उसके बाद पारी के आखिरी ओवर में भुवनेश्वर कुमार उनका पहला शिकार बने। और इनके विकेट के साथ मुंबई ने मैच जीत लिया।उनके इस विकेट पर बहुत ही शानदार जश्न मनाया गया।जिस पर अर्जुन ने 2.5 ओवर में 18 रन देकर एक विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top