एक्टिंग के अलावा जानवी कपूर करने वाली है क्रिकेट में डेब्यू, सूर्यकुमार यादव की तरह लगाती है 360° शॉट- वीडियो

JANHVI KAPOOR जाह्नवी कपूर

आप तो जानते ही होंगे,कि क्रिकेट दुनिया भर के लोगों का पसंदीदा खेल होता है। जिसे दुनिया भर में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। जब भी स्टेडियम में क्रिकेट का मैच होता है, तो लाखों की संख्या में भीड़ इकट्ठी हो जाती है। क्रिकेट के मैदान में फोन का पागलपन देखते ही बनता है। वहीं पर इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख कर लग रहा है, कि बॉलीवुड में भी अब क्रिकेट के चाहने वाले बहुत हैं।

आपको बता दें, कि इस वीडियो में जानवी कपूर क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रही है।जानवी कपूर एक प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्ट्रेस है। जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर हो जाती है। और वह कभी-कभी इस स्पोर्ट्स भी खेलती है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जिसमें हम देख सकते हैं, कि बॉलीवुड अभिनेत्री जानवी क्रिकेट का सूट पहन के प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रही है। वहां पर दिख रही थी और फिर बैटिंग करने के लिए खड़ी हो गई। जिसे सोशल मीडिया पर काफी लोग पसंद कर रहे हैं।आपको बता दें ,कि जानवी कपूर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी भी क्रिकेट को काफी पसंद करते हैं। और खेलते हुए दिख जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top