पिता के मौत की खबर आईपीएल में मिली जिसके बाद 935 दिन के लिए लापता हुए ये खिलाड़ी, अब हुई पैसो की बारिश आइए जानते हैं पूरी घटना के बारे में-

mohit, dhoni

है। और उन्होंने इस टीम से अपना डेब्यू पंजाब की टीम के खिलाफ किया। आप तो जानते ही होंगे, कि मोहित शर्मा एक शानदार गेंदबाज हैं। दरअसल 935 दिन पहले जब मोहित शर्मा अपना आखिरी मैच पंजाब फ्रेंचाइजी के खिलाफ खेल रहे थे।

मोहित शर्मा ने आखिरी आईपीएल मैच दिल्ली कैपिटल्स के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेला था। मैच में मोहित चार ओवर में 45 रन बनाया था। और 1 विकेट भी लिया था।
उसी समय उनके पिता की मौत की खबर ने उन्हें अंदर से झकझोर कर रख दिया। पिता के मौत की खबर पाकर मोहित को IPL छोड़ना पड़ा। और 935 दिन बाद 13 अप्रैल को गुजरात टाइंटस की टीम की तरफ से खेलते हुए दिखाई दिए।

और पंजाब के विरुद्ध मैच में मोहित ने चार ओवर देकर 18 रन बनाया।और 2 विकेट भी लिया। इसमें से एक विकेट जीतेश शर्मा का था। और दूसरा विकेट सैम करन का था।और इसीलिए मोहित शर्मा को शानदार गेंदबाजी के लिए “प्लेयर ऑफ द मैच”चुना गया। मोहित ने अपनी सफलता का श्रेय टीम के माहौल और कोच को दिया।और कप्तान हार्दिक पांड्या ने परफॉर्मेंस का सारा श्रेय मोहित की मेहनत को दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top