किसी मूवी से कम नहीं है जडेजा की लव स्टोरी, शादी में चली गोलियाँ, आखिर कैसे अपनी उम्र से 10 साल बड़ी लड़की से की शादी- जानिए

Ravindra jadeja

भारतीय टीम के ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा को आज कौन नहीं जानता है। रविंद्र जडेजा को क्रिकेट खेल में काफी ज्यादा रुचि थी। जिस वजह से वह अन्य चीजों पर अपना ध्यान नहीं देते थे। लेकिन उनके घर वाले और उनके दोस्त इस चीज से काफी चिंता में रहते थे।जिसकी वजह से वह उनको शादी के लिए फोर्स करते थे

Gujarat polls: Ravindra Jadeja's wife Rivaba claims victory from Jamnagar -  India Today

आपको बता दें,कि रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी की मुलाकात सबसे पहले एक पार्टी में हुई थी। जिसमें रविंद्र जडेजा अपने परिवार वालों को मना कर देते हैं। लेकिन इन सभी के बावजूद उनकी बहन की एक फ्रेंड रीबावा एक पार्टी में मिलते हैं।

Ravindra Jadeja's Wife, Rivaba Jadeja Is A BJP Leader, She Left Engineering  To Lead 'Karni Sena'

जहां पर रविंद्र जडेजा को देखती पहली नजर में प्यार हो जाता है। जिसके बाद ये दोनों एक – दूसरे से कॉल पर बात करने लगे।और कुछ समय बाद इन दोनों रिलेशनशिप में आ गए और मुलाकात के 3 महीने बाद ही इन दोनों ने सगाई कर ली। इसके बाद उन्होंने 2006 में शादी भी कर ली। शादी के 1 साल बाद ही रविंद्र जडेजा और एक बेटे की मां और उनकी बेटी निध्याना हैं।

Meet Rivaba Jadeja, wife of Ravindra Jadeja to whom he dedicated CSK's 1st  win of IPL 2022

आपको बता दें,कि रविंद्र जडेजा अपने शानदार खेल से सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं।

पुलिस ने रविंद्र जडेजा को दी थी वार्निंग

दरअसल, हम आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा कि काफी ज्यादा गोलियां चली थी जिसकी वजह से पुलिस को वहां आना पड़ा और उन्हें ऐसा करने से मना किया। दरअसल, हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा एक राजपूत परिवार से ताल्लुक रखते हैं। जिसकी वजह से उनके यहां शादियों में काफी ज्यादा गोलियां चलती है जो कि उनके लिए काफी आम बात है।

Gujarat Election: Ravindra Jadeja Bats For Wife Rivaba - THE NEW INDIAN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top