शतक मारते ही घमंड में आकर हैरी ने भारतीय फैंस का किया जमकर अपमान बोला – “मैंने इनका मुंह बंद कर दिया”

harry brook

आपको बता दें,कि हैरी एक शानदार खिलाड़ी है।हैरी सनराइजर्स हैदराबाद टीम की तरफ से खेलते हैं। उन्होंने अपने शानदार बल्लेबाजी से शतक मारा और सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 228 रन का एक विशाल स्कोर खड़ा किया। हैरी ने आई पी एल 2023 का पहला शतक भी जड़ दिया। 13.5 करोड़ रुपए में हैदराबाद ने हैरी को अपनी टीम का हिस्सा बनाया था। हालांकि शुरुआत में हैरी पूरी तरह से फ्लॉप नजर आ रहे थे।

14 04 2023 harry brook 23385688

लेकिन उनके इस शतक के बाद उनकी दुनिया भर में तारीफें हो रही है। लेकिन यह शतक मारने के बाद उनके अंदर घमंड आ गया। जिसके बाद उन्होंने इंडियन फैंस का अपमान कर दिया। और अपशब्द बातें फैंस को बोलने लगे। आपको बता दें,कि शानदार शतक मारने के बाद हैरी को “प्लेयर ऑफ द मैच”बनाया गया। जिसके बाद उनका गुस्सा भारतीय फैंस पर ही टूट पड़ा।उन्होंने कहा मैं थोड़ा तनाव महसूस कर रहा था। और शुक्र है,कि हम यह मैच जीत गए। टी-20 फॉर्मेट में ओपन बैटिंग करना सबसे आसान होता है।

skysports harry brook ipl 6121468

लेकिन मैं बल्लेबाजी करने में कहीं भी अपने आपको खुशी से महसूस नहीं कर रहा था।मुझे 5 नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए सफलता भी मिली और मुझे काफी आनंद भी आया। मैं खुद पर बहुत दबाव महसूस कर रहा था।और उसके बाद उन्होंने बात करते हुए भारतीय फैंस को भी कहा, कि

जब आप सोशल मीडिया पर आते हैं,तो आप लोग बहुत बकवास बातें करते हैं। लेकिन इस पारी के बाद बहुत सारे भारतीय फैंस यह कहेंगे कि “अच्छा किया”लेकिन उस दिन पहले वह मुझे बुरा भला कर रहे थे। जब मैं मैदान पर फ्लॉप नजर आ रहा था। और मैं काफी खुश हूं। कि इस पारी से मैंने उनका मुंह बंद कर दिया।

आपको बता दें, कि हैरी ने शानदार पारी खेलकर अपने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने अपनी पारी में 12 चौके और 3 छक्के मारते हुए 55 गेंद में शतक पूरा किया था। और वही जगदीशन ने 36 रन की पारी खेली। कोलकाता की ओर से नीतीश राणा ने सबसे ज्यादा 75 रन की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 6 छक्के और 5 चौके मारे फिर भी वह अपने टीम को जीत नहीं दिला पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top