आरसीबी के फैंस ने गौतम गंभीर को किया ट्रोल, जिसके बाद उन्होंने दिया मुंहतोड़ जवाब

gautam gambhir

आपको बता दे,कि आई पी एल 2023 में लखनऊ सुपरजाइंट्स और आरसीबी के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। जिसमें आरसीबी को LSG ने 1 विकेट से हरा दिया। हालांकि आरसीबी ने बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल की बदौलत 212 रनों का एक बड़ा लक्ष्य बनाया। लखनऊ की टीम ने आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।मैदान पर लखनऊ के खिलाड़ी बहुत ही उत्साह में दिखाई दे रहे थे और उतने ही अग्रेशन में उनके मेंटार गौतम गंभीर भी दिखाई दे रहे थे।

दरअसल लखनऊ और आरसीबी के बीच यह मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हो रहा था। जिसमें आपको बता दें,कि मैच के दौरान ही बेंगलुरु के फैंस गौतम गंभीर और लखनऊ की टीम को जमकर मारपीट करने लगे।जिसके बाद गंभीर ने उस समय तो कुछ नहीं कहा। लेकिन उनका गुस्सा मैदान पर साफ-साफ दिखाई दे रहा था।और मैच खत्म होने के बाद ही उन्होंने LSG के खिलाड़ी से हाथ मिलाते हुए चुप रहने का इशारा दिया।

इनका यह इशारा सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप तो जानते ही हैं, कि गंभीर हमेशा अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं।चाहे सामने पाकिस्तान हो या आरसीबी गंभीर हमेशा अपने अंदाज में नजर आते हैं। और उसके बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने अपनी टीम की जमकर तारीफ की।उन्होंने कहा मुझे यकीन नहीं हो रहा। ये केवल चिन्नास्वामी में ही हो सकता है। हम जिस स्थिति में थे।वहां से मैच जितना बहुत बड़ी बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top