खूबसूरती के मामले में स्मृति मंधाना देती हैं ऐश्वर्या और दीपिका को मात, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

smriti mandhana

आप तो जानते ही होंगे, कि भारतीय टीम की महिला खिलाड़ी “स्मृति मंधाना” भारत की सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं।स्मृति मंधाना ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से सभी को अपना दीवाना बना लिया है।

Smriti Mandhana - Wikipedia

मंधाना अपने शानदार खेल और अपनी खूबसूरती की वजह से हमेशा ही लोगों के दिलों पर छाई रहती हैं। आइए आज हम आपको उनके कुछ अनदेखी और अनसुनी चीजों के बारे में बताएंगे।

SMRITI

वैसे तो भारतीय महिला टीम की स्टार ओपनर शानदार बल्लेबाजी स्मृति मंधाना का जन्म 18 जुलाई 1996 में हुआ था इन्हें बचपन से ही क्रिकेट खेलने का काफी शौक था। जिसकी वजह से उन्होंने बचपन में क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Mandhana (@smriti_mandhana)

उन्होंने विदेशी टूर्नामेंट में काफी रन बनाया है। और घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने की वजह से 16 साल की आयु में इनका चयन भारतीय अंतर्राष्ट्रीय महिला टीम में हो गया था।

BCCI Congratulates Virat Kohli, Smriti Mandhana For Khel Ratna And Arjuna Award | Cricket News

उन्होंने काफी कम समय में अपनी शानदार बल्लेबाजी से भारतीय टीम और लोगों के दिलों पर अपना एक अलग छाप छोड़ दी। जिसकी वजह से विदेशी गेंदबाजों के दिलों में इनके नाम का दहशत हो गया है। मंधाना अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से कप्तानी करेंगी। साल 2018 में इन्हें आईसीसी महिला क्रिकेटर ऑफ द ईयर का अवार्ड दिया गया था।

Smriti Mandhana biography, Age, Height, Boyfriends, Family, Awards, Net  Worth & More

स्मृति मंधाना को आईसीसी वनडे और आईसीसी T20 दोनों ही फॉर्मेट के लिए नामांकित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top