अपने दोस्त मोइन की गेंद को जॉस बटलर ने बनाया तारा और मारा एक शानदार छक्का, इस शॉट को देखकर धोनी के भी उड़ गए होश-

moeen ali vs josh buttler

आपको बता दें, कि राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग के इस मुकाबले में अपनी शानदार बल्लेबाजी करते हुए बटलर लोगों के दिलों पर छा गए। जो बटलर और देवदत्त पाडिक्कल ने 77 रनों की साझेदारी कर टीम के स्कोर को और आगे बढ़ाया।और वही बटलर ने अपनी शानदार पारी से अपने ही साथी खिलाड़ी मोइन अली को अपने घातक बल्लेबाजी का शिकार बनाया। और इससे जुड़ा एक वीडियो भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

339862299 779593593569369 7124417829073984973 n

जिसमें उन्होंने एक हैरान कर देने वाले छक्के से रॉयल्स के टीम को झूमने पर मजबूर कर दिया। इनके इस परफॉर्मेंस को देखकर m.s. धोनी के भी होश उड़ गए। आपको बता दें, कि बटलर इस सीजन में अपने एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अभी तक खेले गए चार मुकाबलों में से तीन अर्धशतकीय पारी खेली है। और वही आईपीएल की 17वें मैच में एक अलग अंदाज में शानदार बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच उनकी पारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमें उन्होंने एक ऐसा हैरान कर देने वाला छक्का जड़ा। जिसे देखकर हर किसी का होश उड़ गया है। दरअसल पारी का आठवां ओवर चल रहा था।और इस दौरान गेंद ऑलराउंडर खिलाड़ी मोइन अली के हाथ में थी। तभी बटलर ने उनकी तीसरी गेंद पर एक शानदार छक्का मारा। और इसके बाद उन्होंने अगली ही गेंद पर चौथी गेंद पर दूसरा छक्का मारा। जो स्टेडियम में जाकर गिरी उनके इस शानदार शॉट को देखकर एम एस धोनी भी हैरान हो गए। वहीं मोइन का रिएक्शन भी इस दौरान हैरान कर देने वाला था। जिसका अंदाजा आप इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top