ऋतुराज गायकवाड के प्राइवेट पार्ट पर संदीप ने मारी खतरनाक गेंद और इसे देखकर बेशर्म की तरह हंसते रहे बेन स्टोक्स।

rituraj gayakwad

आपको बता दें, कि 12 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के साथ खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के शानदार बल्लेबाज ऋतुराज अपनी अच्छी परफॉर्मेंस में नजर नहीं आये रॉयल्स द्वारा दिए गए लक्ष्य को चेंज करने के लिए उतरी सीएसके की टीम ने उनका विकेट गंवाकर मायूस होते हुए नजर आए। अपने शानदार परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों पर छा जाने वाले खिलाड़ी भी 10 रन का भी आंकड़ा नहीं छू पाए। इसी बीच उनकी पारी के दौरान संदीप शर्मा ने ऋतुराज गायकवाड के साथ कुछ ऐसा हैरान कर देने वाला घटना किया।

जिससे आप भी देखकर दंग रह जाएंगे और वही महान स्टार खिलाड़ी बेनस्टॉक इस घटना पर हंसते हुए नजर आए। आपको बता दें,कि चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आई पी एल 2023 की 17 वीं मुकाबला हुई।जहां पर m.s. धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरआर की शुरुआत कुछ ठीक रही।लेकिन उसके बाद 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 176 रन का लक्ष्य सेट हुआ। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए चेन्नई के कानवे और ऋतुराज गायकवाड ने अपनी अच्छी शुरुआत दिलाने की कोशिश की।

रोकते-रोकते रूतुराज गायकवाड़ को गेंद मार बैठे संदीप शर्मा

रूतुराज गायकवाड़

लेकिन गायकवाड ऐसा करने में नाकामयाब रहे। और आरआर की ओर से गेंदबाजी का आगाज करने के लिए आए। उन्होंने पहले ही ओवर में 3 गेंद ऋतुराज को डाली।इसके बाद बल्लेबाज ने गेंदबाज को रुकने के लिए कहा मगर संदीप उनकी बात सुन नहीं पाए और उन्होंने गेंद फेंक दी जोकि गायकवाड के पैड पर जाकर लगी। ऐसे में दोनों भारतीय खिलाड़ियों ने आपस में बात किया और फिर संदीप ने सुपर किंग्स के महान बल्लेबाज से माफी मांगी। इन दोनों के बीच का ये मोमेंट देखकर बेन स्टोक्स अपनी हंसी नहीं रोक पाए। और उनके अलावा ऋतुराज भी हंसने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top