LSG टीम 6 को हराने के लिए भोलेनाथ के दर्शन करने पहुंचे खिलाड़ियों ने अपनी टीम की जीत के लिए भगवान से लगाई गुहार। आइए जानते हैं,पूरी घटना के बारे में-

lsg mahaakal

जब तक हमारी जिंदगी में सब कुछ ठीक चल रहा होता है। तब तक तो हम भगवान को याद नहीं करते हैं। लेकिन जैसे ही हमारी जिंदगी में मुश्किलों का पहाड़ आता है। तब हम भगवान के दरबार में पहुंच जाते हैं।ऐसा ही कुछ घटना इस समय क्रिकेट टीम को देख कर लग रहा है। आपको बता दें,कि चेन्नई के खिलाफ इस मुकाबले में हारते ही लखनऊ टीम को भगवान की याद आने लगी और एक दो खिलाड़ी नहीं बल्कि पूरी टीम ने ही बाबा विश्वनाथ के दरबार में पहुंचकर अपना माथा टेका।और अपने जीत की दुआ मांगी।

LSG players reached to Kashi Vishwanath Temple ahead of SRH clash IPL 2023

जिसका वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें,कि लखनऊ सुपर जायंट्स और दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हारने के बाद हैदराबाद में होने वाले अगले मैच से पहले पूरी टीम वाराणसी के ज्योतिर्लिंग बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने आई और यह घटना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चर्चा का विषय बना हुआ है।

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है, कि कई खिलाड़ी फूल माला के साथ बाबा के दरबार में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। खिलाड़ियों ने लखनऊ टीम की ड्रेस पहनी हुई है। और वीडियो में यह भी दिख रहा है, कि इन खिलाड़ियों की सुरक्षा का इंतजाम स्थानीय प्रशासन ने किया है। इस वीडियो को लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। आपको बता दें, कि कप्तान भी महाकाल के दर्शन कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top